Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: इस शख्स की वजह से अक्षरा-अभिनव की होगी लड़ाई, प्यार के दलदल में अटका अभिमन्यु

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अभिनव और अक्षरा की अभीर के लिए बहस हो जाती है और ये सब अभिमन्यु देख लेता हैं। मनीष भी अभिनव और अक्षरा को समझता है और लड़ाई न करने को कहता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 08, 2023 23:52 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 08 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में, अभिनव, अक्षरा से कहता है की वह समझे कि अभीर को घर जाने की जरूरत है। अक्षरा कहती है कि उन्हें अभिमन्यु की अनुमति लेनी होगी। अभिमन्यु ने अभिनव और अक्षरा की बातें सुन लीं। अभिनव, अभिमन्यु से कहता हैं कि एक डॉक्टर होने के नाते वह समझता है कि एक मरीज की खुशी सबसे ज्यादा मायने रखती है। अभिमन्यु कहता हैं कि कुछ निर्णय केवल माता-पिता ही ले सकते हैं। वह कहता है कि केवल वे ही तय कर सकते हैं कि अभीर के लिए क्या अच्छा है।

आरोही का जन्मदिन -

बिरला परिवार आरोही के जन्मदिन की तैयारी करते हैं। अक्षरा और अभिनव, आरोही को भी विश करते हैं। आरोही अपना जन्मदिन बिरला और गोयनका के साथ मनाती है। अक्षरा,आरोही से कहती है कि अभीर सो गया नहीं तो वह उसे भी विश करता। आरोही कहती है कि जब अभी जल्दी ठीक हो जाएगा तो वह एक पार्टी देगी। 

अक्षरा ने आरोही को दिया गिफ्ट -
अक्षरा, आरोही को उपहार भेजती है। दोनों बचपन को याद करते हैं, स्वर्णा अक्षरा-आरोही को भावुक नहीं होने के लिए कहती है। मनीष, आरोही से पूछता है कि उसे क्या चाहिए। आरोही कहती है बस उनका आशीर्वाद। गोयनकास, आरोही को बिरला के साथ जन्मदिन मनाने के लिए कहता है।

अक्षरा-अभिनव की लड़ाई -
अक्षरा, अभिनव अभीर को घर लाने का फैसला करते हैं। सुरेखा मनीष से कहती है कि वह अक्षरा, अभिनव को पहली बार लड़ते हुए देख रही है। मनीष, सुरेखा से कहता है कि उसने कभी माता-पिता को बच्चे के लिए बहस करते नहीं देखा। अक्षरा, अभिनव के खिलाफ अभीर को घर लाने के लिए। 

अभिमन्यु-आरोही की डेट -
मंजरी, शेफाली ने अभिमन्यु और आरोही को जन्मदिन की डेट पर भेजने का फैसला किया। अक्षरा और अभिनव, अभीर को खाना खिलाने की कोशिश करते हैं। अभिमन्यु ने अक्षरा, अभिनव को अभीर को सच बताने की सलाह दी। अभिमन्यु चाहता है कि अभीर सच सुनकर घबराए नहीं।

अभिमन्यु का इंतजार -
जब आरोही डेट के लिए तैयार हो रही होती है तो शेफाली, निष्ठा उसे चिढ़ाती है। मंजरी, अभिमन्यु की प्रतीक्षा करती है। आरोही, मंजरी को आराम करने के लिए कहती है। अभिनव और अक्षरा अभीर को उसके दिल की बीमारी के बारे में बताते हैं। अभीर पूछता है कि क्या वह फुटबॉल नहीं खेल पाएगा। अभिनव और अक्षरा ने अभीर को शांत कराया। मंजरी और आरोही को पता चला कि अभिमन्यु अभीर के मामले में व्यस्त है। 

प्रीकैप: डॉक्टर अभीर के जन्म के मामले के बारे में बताते हैं। अभिमन्यु को अक्षरा और अभीर पर शक होता है।

ये भी पढ़ें-

Ponniyin Selvan 2 का शानदार वीडियो रिलीज, जयम रवि-शोभिता धूलिपाला के लुक ने इंटरनेट का पारा किया गर्म

Shah Rukh Khan की दरियादिली ने फिर जीता फैंस का दिल, वायरल फोटो देख हो जाएंगे इमोशनल

Preity Zinta: अनजान महिला ने किया प्रीति जिंटा की बेटी को Kiss, देखें वीडियो

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement