Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan की दरियादिली ने फिर जीता फैंस का दिल, वायरल फोटो देख हो जाएंगे इमोशनल

Shah Rukh Khan: आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख खान कोलकाता में अपने 'वेलफेयर फाउंडेशन' के सदस्यों से मिले जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 08, 2023 20:24 IST
Shah Rukh Khan generosity again won the hearts of the fans during ipl 2023 see viral photo with acid- India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan With Acid Attack Survivors: शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के लिए कोलकाता का दौरा किया और यहां तक कि अपने 'फाउंडेशन' के साथ काम करने वाले कुछ एसिड अटैक सर्वाइवर्स से भी मिले। मुलाकात की तस्वीरें उनके फैन पेजों द्वारा शेयर की गईं।

शाहरुख खान का लुक -

इन तस्वीरों में शाहरुख हर महिला के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वह उनके साथ बातचीत के लिए बैठे और एक ग्रुप फोटो भी क्लिक की। शाहरुख खान को ब्लैक शर्ट और डेनिम पैंट में देखा गया था। 

पिता के नाम पर वेलफेयर फाउंडेशन - 
शाहरुख खान का 'मीर फाउंडेशन' एक्टर के पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक वेलफेयर फाउंडेशन है जो महिला सशक्तिकरण के लिए काम करता है। हाल ही में फाउंडेशन ने दिल्ली हादसे की शिकार अंजलि सिंह के परिवार की मदद की थी। 

अंजलि सिंह की परिवार की मदद -
फाउंडेशन ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा की, "शाहरुख खान ने फाउंडेशन को अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए अज्ञात राशि दान की है। दिल्ली के कंझावला में हुई एक hit and run हदसे में 20 साल की अंजलि की जान चली गई। अंजलि अपनी मां और भाई-बहनों के लिए कमाने वाली अकेली थी। फाउंडेशन द्वारा सहायता का उद्देश्य अंजलि के भाई-बहनों को पर्याप्त राहत प्रदान की है, विशेष रूप से मां को उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में मदद भी की गई है। 

शाहरुख खान की बादशाहत कायम -
बता दे की, टाइम मैगजीन ने मोस्ट इन्फ्लुएंशियल लोगों की लिस्ट जारी हो चुकी है, जिसमें शाहरुख खान ने टॉप किया है। ये सूची रीडर्स द्वारा किए गए वोट के आधार पर तैयार की जाती है। 'टाइम 100' सूची में किंग खान ने शीर्ष स्थान हासिल किया है। अमेरिकी पब्लिकेशन के अनुसार, इस साल 1.2 मिलियन यानी 12 लाख ने वोट किया है, जिसमें सबसे ज्यादा 4 प्रतिशत वोट शाहरुख खान को मिले हैं।  

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म -
इस साल की शुरुआत में किंग खान की फिल्म 'पठान' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस मूवी ने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली। अब शाहरुख खान 'डंकी' और 'जवान' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे जो इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

 

ये भी पढ़ें-

Preity Zinta: अनजान महिला ने किया प्रीति जिंटा की बेटी को Kiss, देखें वीडियो

पूजा के साथ रोमांस करते दिखे सलमान खान, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Anupamaa: गिरगिट की तरह रंग बदेला वनराज, अनुपमा की जिंदगी में आई नई मुसीबत

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement