Friday, May 03, 2024
Advertisement

पूजा के साथ रोमांस करते दिखे सलमान खान, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Release Date: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की ट्रेलर रिलीज से जुड़ी नई अपडेट सामने आ चुकी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 08, 2023 19:08 IST
 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan new poster Trailer Release Date out salman khan pooja hegde romantic pics- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Release Date

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Release Date: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का लोगों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में सलमान और पूजा हेगड़े के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। इस फिल्म के गाने 'Bathukamma' में  फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की पूरी स्टारकास्ट नजर आ चुकी है। वहीं, वीडियो सॉन्ग में सलमान खान का लुक फैंस को बहुत पंसद आया है, कहा जा रहा है की सलमान खान इस लुक में पहली बार नजर आए हैं और लोगों को ये लुक बहुत पंसद भी आया है। 

गाने में दिखा सप्राइज -

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ था जिसकी वजह से नया गाना ''येंतम्मा'' रिलीज होते ही छा गया। इस गाने में बड़ा सप्राइज ये देखने को मिला है कि इसमें राम चरण भी हैं। दिलचस्प बात ये हैं कि इस गाने में राम चरण, सलमान खान, वेंकटेश और पूजा हेगड़े के साथ 'नाटू-नाटू' के हुक स्टेप जैसा डांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का गाना कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया और यूट्यूब पर छा गया है।

फिल्म का नया पोस्टर -
फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का यह पोस्टर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक्टर और पूजा के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। नए पोस्टर में पूजा पीली ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं वहीं भाईजान भी ब्लैक आउटफिट में काफी जंच रहे हैं। 

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर -
फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले ही कई गाने रिलीज हो चुके हैं , जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। सलमान ने जो पोस्टर शेयर किया था। फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: गिरगिट की तरह रंग बदेला वनराज, अनुपमा की जिंदगी में आई नई मुसीबत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या के सच से सई के पैरों तले खिसकी जमीन, विराट-पाखी की जिंदगी बनी नरक

'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा के घर आई लक्ष्मी, शादी के 10 साल बाद प्रीमैच्योर बेबी को दिया जन्म

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement