Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Anupamaa: गिरगिट की तरह रंग बदेला वनराज, अनुपमा की जिंदगी में आई नई मुसीबत

'अनुपमा' में जल्द ही देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी डांस एकेडमी की शुरुआत करेगी। वहीं दूसरी ओर बरखा, अनुज को बिजनेस दूर रखने की कोशिश करेगी और वनराज, अनुपमा के साथ खेलेगा नया खेल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 08, 2023 17:00 IST
Anupamaa 08 April 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुपमा, अनुज और अनु के साथ अपने पलों को याद करती है। कांता और भावेश चुपचाप अनुपमा का पीछा करते हैं। पाखी, किंजल से पूछती है कि वनराज को क्या हुआ है। वनराज कहता है कि सभी सोच रहे हैं कि वह एक नया खेल खेल रहा है, लेकिन अब उसके पास कुछ और सोचने का समय नहीं है। वनराज कहता है कि उन्होंने अनुपमा के साथ गलत किया, लेकिन वह अनुज को अनुपमा के साथ ऐसा नहीं करने देंगे। वह किसी भी कीमत पर अनुपमा का साथ देने का फैसला करता है। वनराज कहता है कि वह अनुपमा का अच्छा दोस्त बन जाएगा।

बरखा का नया रुप -

अंकुश अनुज से पूछता है कि वह कैसा है और कब वापस आ रहा है। अनुज, अंकुश से कहता है कि वह काम पर वापस जाने के बारे में सोच रहा है। बरखा फोन उठाती है और उसे समझाती है कि वह वापस न आए और खुद का ध्यान रखे क्योंकि वह पहले से ही तनाव में है। अनुपमा अपनी डांस एकेडमी खोलती है। कांता, भावेश से कहती है कि अनुपमा ने खुशी का द्वार खोल दिया है और उन्हें अब उसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकी कांता को लगता है कि अनुपमा ने डांस एकेडमी खोली और अब डांस एकेडमी से दुख से बाहर आने में मदद करेगी। 

पाखी-अधिक की बहस -
पाखी और अधिक बहस करते हैं। पाखी, अधिक से अनुपमा का साथ देने के लिए कहती है। अधिक ने मना कर दिया। बरखा को पता चलता है कि अनुपमा ने अपनी डांस एकेडमी फिर से शुरू कर दी है। अधिक, बरखा से कहता है कि अनुपमा हार नहीं मानती बल्कि वह वापस लड़ना जानती है।

वनराज की नई कोशिश -
काव्या, वनराज से बात करती है। वनराज, काव्या को अनिरुद्ध का कॉल रिसीव करने के लिए कहता है। वह आगे गुलदस्ता ऑर्डर करता है। काव्या असमंजस में खड़ी है। बरखा ने डिंपल को डांस एकेडमी के मालिक होने के लिए उकसाया क्योंकि उसने अनुपमा की अनुपस्थिति में इस डांस एकेडमी को फेम किया है। डिंपल, बरखा को बताती है कि वनराज, अनुपमा को शाह हाउस वापस लाने की कोशिश कर रहा है।

माया का खेल -
अनुपमा, माया को बुलाती है और उसे अनु से बात करने के लिए कहती है। अनुपमा, अनुज के बारे में पूछती है। माया बताती है कि अनुज एकदम ठीक है। अनुज ने कॉल के बारे में पूछा। माया, अनुज से झूठ बोलती है। 

Precap: अनुपमा ने वनराज की दोस्ती को एक मौका देने का फैसला किया। डिंपल ने अनुपमा को ताना मारा और कहा कि वे उसकी अनुपस्थिति में अकादमी संभाल रहे थे।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या के सच से सई के पैरों तले खिसकी जमीन, विराट-पाखी की जिंदगी बनी नरक

'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा के घर आई लक्ष्मी, शादी के 10 साल बाद प्रीमैच्योर बेबी को दिया जन्म

अरविंद अकेला कल्लू के साथ श्वेता झा ने की बेवफाई, 'ओ साथी रे' यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement