Friday, April 26, 2024
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू के साथ श्वेता झा ने की बेवफाई, 'ओ साथी रे' यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

भोजपुरी सॉन्ग 'ओ साथी रे' (O Saathi Re) में अरविंद अकेला के साथ श्वेता झा की जोड़ी नजर आई है। वीडियो में श्वेता की बेवफाई दिखाई गई है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 08, 2023 11:47 IST
arvind akela kallu song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARVINDAKELAKALLU arvind akela kallu song

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू (Arvind Akela) के गाने रिलीज होते ही दर्शकों के फेवरेट बन जाते हैं। हाल ही में अरविंद अकेला का नया सैड सॉन्ग 'ओ साथी रे' (O Saathi Re) रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। अरविंद अकेला उर्फ कल्लू (Arvind Akela) का ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ है जो अभी टॉप गानों में ट्रेंड हो रहा है। इस गाने में कल्लू की आवाज और इसके म्यूजिक वीडियो में उनका दमदार अभिनय दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में एक कहानी भी है, जो भोजपुरी दर्शक के मनोरंजन को दुगना कर रही है।

अरविंद अकेला उर्फ कल्लू 'ओ साथी रे' सॉन्ग

'ओ साथी रे' गाने को लेकर सारेगामा के बद्रीनाथ झा ने बताया, 'इस गाने में एक दुख भरी दास्तान है जिसे कल्लू के जरिए म्यूजिकल अंदाज में पेश किया गया है। यह गाना कहीं ना कहीं आपके दिल को छू लेगा और आपके आंखों से भी आंसुओं का सैलाब बह निकलेगा। इसलिए हम भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहते हैं कि आप इस गाने को जरूर देखें यह हमारे चैनल से रिलीज अब तक के सभी गानों से काफी अलग गाना है।' 

भोजपुरी गाने पर अरविंद अकेला का रिएक्शन

'ओ साथी रे' (O Saathi Re) गाने को मिल रहे दर्शकों के प्यार पर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि ओ साथी रे रोमांटिक सैड गाना है, जिसे करते वक्त सेट पर हम सभी की आंखों में आंसुओं का सैलाब उमड़ आया था। यह गाना इतना शानदार है कि जो भी सुनेगा, वह इसे बार-बार सुनना चाहेगा और इसे पसंद भी करेगा।  इसलिए हम भोजपुरी के दर्शकों से अपील करते हैं कि आप पहले की तरह अपना आशीर्वाद और प्यार बनाए रखें। अरविंद अकेला उर्फ कल्लू (Arvind Akela) के गाने 'ओ साथी रे' के लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है।

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा रातभर जागकर पहुंचीं कामाख्या मंदिर, दर्शन के बाद Video शेयर कर सुनाई आपबीती

Armaan Malik की पत्नी कृतिका की डिलीवरी के बाद बिगड़ी तबीयत, यूट्यूबर ने ब्लॉग में बयां किया दर्द

'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा के घर आई लक्ष्मी, शादी के 10 साल बाद प्रीमैच्योर बेबी को दिया जन्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement