Monday, April 29, 2024
Advertisement

Preity Zinta: अनजान महिला ने किया प्रीति जिंटा की बेटी को Kiss, देखें वीडियो

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर उन दो घटनाओं के बार में बताया है, जिनके कारण वह बुरी तरह सहम गई हैं। वीडियो शेयर कर बताई आपबीती, देखें वायरल क्लिप...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 08, 2023 19:48 IST
Preity Zinta angry on unknown woman kisses actress daughter gia handicapped man harassed her for mon- India TV Hindi
Image Source : PREITY ZINTA Preity Zinta

Preity Zinta ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो के साथ दो घटनाओं की जानकारी दी है। इन दोनों घटनाओं के बारे में बताते हुए प्रीति ने उन लोगों पर भी गुस्सा निकाला है, जो एक्ट्रेस की मदद करने के बजाय वीडियो बना रहे थे। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन बड़े-बड़े इवेंट्स और IPL में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए वह इंडिया आती-जाती रहती हैं। प्रीति जिंटा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जिसके साथ उन्होंने बीते कुछ दिनों में उनके  साथ हुए दो हादसों के बारे में बताया है। 

पहली घटना जिक्र -

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है था। जिसमें दो घटना जो प्रीति के साथ हुई हैं उसका जिक्र किया गया है। पहली घटना के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक अनजान महिला ने उनकी बेटी की तस्वीरें खींचने की कोशिश की और उसे जबरदस्ती किस भी की, प्रीति ने कहा की उन्होंने उस महिला को प्यार से मना भी किया था, लेकिन उस महिला ने एक्ट्रेस की बेटी को गोद में लिया और किस कर दिया। 

दूसरी घटना जिक्र -
दूसरी घटना को लेकर प्रीति जिंटा ने आगे बताया, व्हीलचेयर पर एक आदमी उन्हें परेशान कर रहा था, जो लगातार कार के पास आकर उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा था। प्रीति का कहना है कि ये शख्स लगभग एक साल से उन्हें पैसों के लिए परेशान कर रहा है। एक्ट्रेस ने इस पूरी वीडियो का सच बताते हुए कहा कि, इस बार जब वो पैसे मांगने आया तो उन्होंने कहा कि उनके पास कैश नहीं है, हालांकि पास खड़ी एक महिला ने उस शख्स को पैसे दे दिए थे, लेकिन उसने पैसे फेंक दिए।

मेरे बच्चे पैकेज डील नहीं है -
प्रीति जिंटा ने अपने पोस्ट में काफी कुछ लिखते हुए कहा कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं। इसके अलावा अपने बच्चे की प्राइवसी को लेकर बात करे हुए कहा कि, मेरे बच्चे एक पैकेज डील नहीं है। मेरे बच्चों को अकेला छोड़ दो उसके पास उसे छूने या फिर उसे पकड़ने के लिए न आएं।

ये भी पढ़ें-

पूजा के साथ रोमांस करते दिखे सलमान खान, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Anupamaa: गिरगिट की तरह रंग बदेला वनराज, अनुपमा की जिंदगी में आई नई मुसीबत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या के सच से सई के पैरों तले खिसकी जमीन, विराट-पाखी की जिंदगी बनी नरक

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement