Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Ponniyin Selvan 2 का शानदार वीडियो रिलीज, जयम रवि-शोभिता धूलिपाला के लुक ने इंटरनेट का पारा किया गर्म

Ponniyin Selvan 2: 'पोन्नियिन सेलवन 2' का दूसरा 'वीरा राजा वीरा' गाना रिलीज हो गया है। यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 08, 2023 21:36 IST
Ponniyin Selvan 2 Veera Raja Veera song from Mani Ratnam film is tribute to Jayam Ravi aka Arulmozhi- India TV Hindi
Image Source : PS2 - VEERA RAJA VEERA SONG Ponniyin Selvan 2

Ponniyin Selvan 2: मणि रत्नम के निर्देशन में बनी 'पोन्नियिन सेलवन' तमिल सिनेमा के प्रशंसकों के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है और महाकाव्य ऐतिहासिक नाटक को दो भागों में बनाया गया है। सितंबर 2022 में रिलीज किया गया पहला भाग 'पोन्नियिन सेलवन' एक बड़ी हिट साबित हुआ, जबकि दूसरा भाग 'पोन्नियिन सेलवन2' 28 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। 'पोन्नियिन सेलवन 2' का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अंतिम चरण पर है। 

प्रेम कहानी की झलक -

फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' का दूसरा वीडियो 'वीरा राजा वीरा' आज रिलीज हो गया है। यह गीत जयम रवि पर फिल्माया गया है, जो अरुणमोझी वर्मन की भूमिका निभा रहे हैं और महान राजा बनते हैं। इस वीडियो में शोभिता धूलिपाला के साथ उनकी प्रेम कहानी की झलक देखने को भी मिलती है।

वीडियो के बारे में खास जानकारी -
इस छोटे से वीडियो में अरुणमोझी वर्मन और वानाथी को गर्मजोशी से गले लगाते हुए दिखाया गया है। शोभिता धूलिपाला, कोडुम्बलुर की राजकुमारी वानाथी की भूमिका निभाती हैं और अरुलमोझी वर्मन की प्रेम में जश्न मनाते दिख रही है। एआर रहमान के संगीत में इस गाने को शंकर महादेवन, केएस चित्रा और हरिनी ने गाया है। गाने के बोल इलंगो कृष्णन ने लिखे हैं।

स्टार कास्ट -
'पोन्नियिन सेलवन 1' को सीबीएफसी से यू/ए प्राप्त हुआ और फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 47 मिनट था। सीक्वल पहले भाग की तुलना में क्रिस्प होगा और छोटा हो सकता है। 'पोन्नियिन सेलवन 2' में जयम रवि, चियान विक्रम, कार्थी, सरथकुमार, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, शोबिता, सरथकुमार, प्रकाश राज, पार्थिबन, जयराम और प्रभु मुख्य भूमिकाओं में हैं। एआर रहमान संगीत दे रहे हैं और निर्माता फिल्म का अगला गाना रिलीज करने के लिए तैयार हैं। 'पोन्नियिन सेलवन 2' कई भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार है।

समापन से शुरू होगी कहानी -
फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' के ट्रेलर को भी दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। यह पहली फिल्म के समापन से शुरू होगा, जहां दर्शकों ने 'पोन्नियिन सेलवन 1' में देखा गया था की ऐश्वर्या राय की ऊमई रानी उसे बचाने के लिए समुद्र में कूद जाती है।

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan की दरियादिली ने फिर जीता फैंस का दिल, वायरल फोटो देख हो जाएंगे इमोशनल

Preity Zinta: अनजान महिला ने किया प्रीति जिंटा की बेटी को Kiss, देखें वीडियो

पूजा के साथ रोमांस करते दिखे सलमान खान, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया पोस्टर हुआ रिलीज

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement