Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के प्यार ने मचाई पाखी की जिंदगी में तबाही, सई का नया रूप बना परिवार के लिए मुसीबत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अंबा ने सत्या को दिया अल्टीमेटम, सई को पाखी ने बंद दरवाजे में दिए ताने। विराट के प्यार के कारण पाखी करेगी नया नाटक, परिवार में होगी रिश्तों के लिए जंग।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 09, 2023 15:44 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 09 april 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड विराट के सई को प्रपोज करने से होती है, विराट कहता है की वह उससे बेहद प्यार करता है, उसके साथ अपना बाकी का जीवन बिताना चाहता है और उसे फिर से अपनी पत्नी बनाना चाहता है। तभी एक आतंकवादी उन पर हमला करता है। विराट, सई से कहता है कि वह उसके बिना बेजान है और उसके और उनके बच्चों के लिए जीना चाहता है। पाखी कॉल पर सब कुछ सुनती है और उसका दिल टूट जाता है। विराट कहता हैं कि आपने कहा तो मैं अपना ख्याल रखूंगा जैसे मैं आपकी देखभाल करता हूं और सुरक्षित वापस आऊंगा।

खुशी का जश्न -

पाखी सदमे में फोन गिरा देती है। वह सई और विराट के पलों को याद करते हुए दर्द से कराह उठती है। परिवार के सदस्यों ने विराट के मिशन की सफलता का जश्न मनाया। विराट और उनकी टीम आतंकवादियों की टीम पर हावी हो जाती है और वे जश्न मनाते हैं। सत्या, सई को रोकता है और कहता है कि विराट को जश्न मनाने दो और तुम्हारा हीरो असली हीरो है। सई कहती है कि उसने हां नहीं कहा है और मन में कई सवाल हैं। विराट कहता है कि वह उनके सवालों को जानता है और उन्हें स्पष्ट कर देगा। एक पुलिस अधिकारी विराट को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बुलाता है। 

सत्या को मिला अल्टीमेटम -
रास्ते में, सई सोचती है कि विराट ने उसकी तरफ से क्यों नहीं सोचा। अम्बा सई को बुलाती है। अंबा, सई से पूछती है कि क्या वह अपने बेटे से शादी करना चाहती है। सत्या ने उसे अपनी पूछताछ बंद करने के लिए कहा और कॉल काट दिया। डॉक्टर पाखी की जांच करता है। परिवार के सदस्य चर्चा करते हैं कि विराट के ठीक होने के बाद भी पाखी चिंतित क्यों है। डॉक्टर बाहर आता है और कहता है कि सब कुछ ठीक है, लेकिन पाखी तनावग्रस्त दिख रही है। सावी, सई से पूछती है कि विनू की मां के साथ क्या हुआ है? अंबा, सत्या को शादी के लिए लड़की से मिलवाने ले जाती है। सत्या ने शादी से इंकार कर दिया। अम्बा उसे एक अल्टीमेटम देती है।

पाखी ने सई को मरा तना -
सावी और सई पाखी के कमरे में जाते हैं। सावी, सई से पाखी की जांच करने के लिए कहती है। सई कहती है कि पाखी चाची को आराम की जरूरत है इसलिए उन्हें आराम करने दें। पाखी, सई को कुछ देर रुकने के लिए कहती है। पाखी ने सई से दरवाजा बंद करने के लिए कहा। पाखी से विराट की चिंता न करने के लिए कहती है और कहती है कि वह ठीक है। पाखी कहती है कि विराट ठीक और खुश हैं और मैं जानना चाहती हूं कि तुम क्या महसूस करती हो। सई पूछती है कि उसका क्या मतलब है। पाखी पूछती है कि अपनी जगह लेने के बाद वह कैसा महसूस कर रही है।

प्रीकैप - पाखी, सई से पूछती है कि फिर से पत्नी बनकर कैसे लग रहा है। सई कहती है कि आपने विराट की स्वीकारोक्ति सुनी, लेकिन मैंने उनके प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। पाखी उसे याद दिलाती है कि उसने विराट को न भी नहीं कहा था।

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: इस शख्स की वजह से अक्षरा-अभिनव की होगी लड़ाई, प्यार के दलदल में अटका अभिमन्यु

Birthday Special: मल्टी टैलेंटेड जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म की लिखी थी कहानी

मिनी माथुर ने बताया 'इंडियन आइडल' के पीछे का काला सच, रिएलिटी के नाम पर मिलता है धोखा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement