Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मिनी माथुर ने बताया 'इंडियन आइडल' के पीछे का काला सच, रिएलिटी के नाम पर मिलता है धोखा

टीवी होस्ट, एक्टर और मॉडल मिनी माथुर (Mini Mathur) के पति का नाम कबीर खान है। कबीर बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर हैं। मिनी और कबीर के दोस्तों की लिस्ट में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम सबसे ऊपर आता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 09, 2023 9:31 IST
mini mathur on indian idol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MINIMATHUR mini mathur on indian idol

आजकल रिएलिटी शोज की धूम है, कभी डांस का रिएलिटी शो चर्चा में रहता है तो कभी सिंगिंग रिएलिटी शो। हाल ही में फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के 13वें सीजन को अपना विनर मिला है। 'इंडियन आइडल' में दर्शकों को कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग तो पसंद आती है लेकिन इसके साथ कभी-कभी हाई वोल्टेज इमोशनल ड्रामा भी दिखाया जाता है जो दर्शकों के गले नहीं उतरता है। कई बार इसी करण 'इंडियन आइडल' शो को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। वहीं अब इस शो के शुरुआती सीजन में जुड़ी रहीं होस्ट मिनी माथुर (Mini Mathur) ने इसके बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे।

'इंडियन आइडल' का काला सच

'इंडियन आइडल' के सीजन 6 को होस्ट कर चुकीं मिनी माथुर ने एक पॉडकास्ट में इस रिएलिटी शो से जुड़े कई ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। मिनी माथुर ने कहा कि इस शो में रिएलिटी जैसा कुछ भी नहीं होता। मिनी माथुर ने खुलासा किया कि शो में रियल जैसा कुछ भी नहीं होता है बल्कि सबको पहले से सब कुछ पता होता है। मिनी माथुर को 'इंडियन आइडल' होस्ट करने के लिए अच्छा पैसा मिलता था लेकिन जब उन्हें लगने लगा कि इसमें रिएलिटी जैसा कुछ नहीं बचा है तो उन्होंने खुद को इस शो से दूर कर लिया।

'इंडियन आइडल' बना पैसा बनाने का जरिया

'इंडियन आइडल' के 6 सीजन को होस्ट कर चुकीं मिनी माथुर (Mini Mathur) ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस शो के कई सीजन होस्ट करने के बाद पता चल चुका था कि अब इसमें रिएलिटी जैसा कुछ नहीं बचा है बल्कि शो सिर्फ पैसा कमाने का जरिया बन गया है। इस इंटरव्यू में मिनी माथुर ने कहा कि सभी कंटेस्टेंट्स पहले से इस बात को जानते हैं कि उनके परिवार से कौन-कौन आ रहा है। लेकिन फिर भी शो में दिखाया जाता है कि जैसे उन्हें सरप्राइज मिल रहा हो। बता दें कि मिनी माथुर पहली शख्स नहीं है जिन्होंने 'इंडियन आइडल' का काला सच उजागर किया है। इससे पहले भी कई सितारे जो इस शो से जुड़े थे उन्होंने भी बड़े खुलासे किए थे। 

यह भी पढ़ें: Birthday Special: मल्टी टैलेंटेड जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म की लिखी थी कहानी

सुपरस्टार Mammootty के बेटे दुलकर सलमान के पास हैं कितनी कारें? एक्टर ने दिया गोलमोल जवाब

प्रीति जिंटा रातभर जागकर पहुंचीं कामाख्या मंदिर, दर्शन के बाद Video शेयर कर सुनाई आपबीती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement