Monday, April 29, 2024
Advertisement

MTV Roadies Season 19: रिया चक्रवर्ती बनेंगी शो की नई गैंग लीडर? एक्शन मोड में आईं नजर

एमटीवी रोडीज 19 का नया सीजन जल्द ही शुरू होगा और नए प्रोमो में सोनू सूद ने खुलासा किया कि आने वाला सीजन पिछले वाले की तुलना में बहुत खतरनाक होने वाला है। नए प्रोमो के अनुसार, रिया चक्रवर्ती आगामी सीजन की नई गैंग लीडर बन सकती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 09, 2023 23:04 IST
MTV Roadies 19 Sushant Singh Rajput Girlfriend Rhea Chakraborty to become the new gang leader of the- India TV Hindi
Image Source : MTV ROADIES 19 Rhea Chakraborty

MTV Roadies Season 19: एमटीवी रोडीज काफी समय से चलता आ रहा है और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। एमटीवी रोडीज की यूथ फैन फॉलोइंग कापी ज्यादा है और कई लोग रोडी बनने का सपना देखते हैं। ऐसे में एमटीवी रोडीज, यूथ का सपना पूरा करने में मदद करता है और टैलेंट दिखने के लिए मंच देते हैं। 

सोनू सूद बने होस्ट -

इस बार भी एमटीवी रोडीज में एक्टर रणविजय की जगह सोनू सूद ने ले ली। एक्टर सोनू सूद दूसरी बार एमटीवी रोडीज होस्ट कर रहे हैं, सोनू सूद इस बार कुछ नया लेकर आए हैं। इस बार और भी ज्यादा मजा आने वाला है, पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी रोडीज के टास्क करते हुए रोडीस के पसीने छूट जाएंगे। रोडी बना इतना आसान नहीं है की सोचा और बन गए  रोडी बनने के लिए कई तरह की कठिनाइयों से लड़ना पड़ता है।

गैंग लीडर के नाम -
नए प्रोमो के अनुसार, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आगामी सीजन की नई गैंग लीडर हो सकती हैं। वह आगामी सीजन में गैंग लीडर के रूप में गौतम गुलाटी (gautam gulati) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) के साथ नजर आने के लिए तैयार हैं। प्रशंसक उन्हें शो में देखने के लिए उत्साहित हैं जहां वह शो में प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करेंगी और रिया चक्रवर्ती, सोनू सूद के साथ पहली बार नजर आएंगी।

गैंग लीडर्स की वापसी -
पिछले सीजन में कोई गैंग लीडर नहीं था और हर कोई अपनी मानसिकता के अनुसार खेल रहा था, लेकिन इस बार गैंग लीडर की वापसी हो रही है। खैर, यह पहली बार होगा जब गैंग लीडर्स होस्ट सोनू सूद के साथ खेलेंगे।

नए और खतरनाक टास्क -
सोनू सूद (sonu sood) इसके पहले MTV Roadies season 18 होस्ट कर चुके हैं। अब सोनू सूद नए सीजन में भी होस्ट के रूप में नजर आएंगे। इस सीजन में हम कई खतरनाक टास्क भी देखने वाले हैं। कुछ टास्क ऐसे होंगे जो दर्शकों के लिए एकदम नए और खास होंगे। 

ये भी पढ़ें-

कौन है Kangana Ranaut के सपनों का राजा? सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाई खलबली

Varun Dhawan-Natasha Dalal: क्या बी टाउन के फेवरेट कपल बनने वाले हैं पैरेंट्स? इस वीडियो से शुरू हुई प्रेग्नेंसी की चर्चा

Anupamaa: वनराज ने अुनपमा को दी खुशखबरी, डिंपल डालेगी आग में घी! नया ट्विस्ट देख हिल जाएगा दिमाग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement