A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Priyanka Chopra को पति के सामने इस शख्स ने किया Kiss, निक जोनस के भी उड़ गए होश

Priyanka Chopra को पति के सामने इस शख्स ने किया Kiss, निक जोनस के भी उड़ गए होश

बॉलीवुड फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने आने वाली फिल्म लव अगेन के प्रीमियर पर पति निक जोनस के साथ शामिल हुई थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Priyanka Chopra

बॉलीवुड फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। प्रियंका को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म सिटाडेल रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव अगेन के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में प्रियंका अपनी इसी फिल्म के प्रीमियर में शामिल हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस के पति के सामने एक एक्टर ने प्रियंका को किस  किया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। 

Bigg Boss OTT के दूसरे सीजन में नजर आएंगी ये हसीना, जानिए कब शुरू होगा ये शो

Gadar-2 रिलीज होने के पहले Sunny Deol के घर बजेगी शहनाई, जानिए किसकी होगी शादी?

बता दें फिल्म के प्रीमियर में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भी मौजूद थे। वही प्रियंका ने अपनी फिल्म के लीड स्टार सैम ह्यूगन के साथ काफी सारी फोटो क्लिक करवाई। इस दौरान लीड स्टार सैम ह्यूगन ने सबके सामने प्रियंका चोपड़ा को किस किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फिल्म प्रीमियर के दौरान प्रियंका काफी सुंदर लग रही थी। उन्होंने सफेद रंग का जलपरी वाला ड्रैस कैरी किया था। प्रियंका के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही एक से एक कमेंट कर रहे हैं। 

Anupamaa New Promo: अनुज-अनुपमा के जीवन में खलनायक बनेगी कांता, नया प्रोमो का ट्विस्ट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा और सैम ह्ययूगन लव अगेन के लीड स्टार हैं। ये फिल्म 12 मई के दिन रिलीज हो रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने मेट गाला में भी अपना जलवा भिखेरा था। बता दें इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी। प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी, उन्होंने पिछले साल सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका 'लव अगेन' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में वह सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आई थी। वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News