A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ नहीं इस शख्स के साथ सेलिब्रेट करेंगी वेलेंटाइन डे

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ नहीं इस शख्स के साथ सेलिब्रेट करेंगी वेलेंटाइन डे

Priyanka Chopra और Nick Jonas बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री का फेवरेट कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। लेकिन इस बार प्रियंका का वेलेंटाइन डे का कुछ और ही प्लान है।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : IANS Priyanka Chopra

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया के जरिए अपने दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आने वाले समय में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों की ही फिल्में शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा ने आज एक टीजर शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव अगेन' के ट्रेलर रिलीज की तारीख शेयर करते हुए अपने वेलेंटाइन डे का प्लान भी बताया है। प्रियंका ने अपने पोस्ट में बताया कि वो किसके साथ वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने वाली हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने वेलेंटाइन डे प्लान के बारे में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सेलीन डायोन शामिल हैं, जो कनाडाई गायिका जेम्स कैमरून निर्देशित 'टाइटैनिक' में अपने सुपरहिट ट्रैक 'माई हार्ट विल गो ऑन' के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'आप, सेलीन, सैम एंड आई ..आइए वेलेंटाइन डे के लिए एक योजना बनाते हैं। हम आपके लिए एक सप्ताह में लव अगेन फिल्म- ट्रेलर ला रहे हैं! मनभावन लुक्स और पलों के साथ, 'लव अगेन' एक ऐसी फिल्म है जिसका विश्व स्तर पर हर कोई इंतजार कर रहा है।'

फिल्म, जिसमें रसेल टोवी, स्टीव ओरम, ओमिड जेलिली, सोफिया बार्कले, लिडिया वेस्ट, अरिंज केने और सेलिया इमरी भी हैं, स्क्रीन जेम्स द्वारा निर्मित और सोनी पिक्चर्स द्वारा डिस्ट्रीब्यूट की गई है। हाल ही में प्रियंका के पति निक जोनस ने अपनी बेटी के पहली बार किसी पब्लिक इवेंट में शामिल होने को लेकर बात की थी। निक ने कहा, वह वास्तव में पहली बार सार्वजनिक रूप से बाहर थी और हम इसके बारे में घबराए हुए थे। मुझे लगता है कि पूरा दिन परिवार के साथ रहने और हम सभी के जश्न मनाने के लिए अच्छा माहौल था। मेरी छोटी बच्ची का वहां होना वास्तव में स्पेशल था।

यह भी पढ़ें: Smriti Irani ने क्यों चुना है अर्जुन भल्ला को ही अपना दामाद? देखें परिवार संग कैसा है रिश्ता

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे Sidharth-Kiara, मांग में सिंदूर हाथों में चूड़ा पहने लगीं बेहद खूबसूरत

स्मृति ईरानी बेटी शैनेल की शादी के लिए पहुंचीं राजस्थान, कल इस फोर्ट में होगी शाही शादी

Latest Bollywood News