A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PS 2 Box Office Prediction: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेलवन 2' करेगी धमाकेदार ओपनिंग? जानिए प्रिडिक्शन

PS 2 Box Office Prediction: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेलवन 2' करेगी धमाकेदार ओपनिंग? जानिए प्रिडिक्शन

Ponniyin Selvan 2: ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें इस फिल्म की टक्कर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ होगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER PS 2 Box Office Prediction

‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ की भारी सफलता के बाद कल यानि 28 अप्रैल को ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ सिनेमघरों में रिलीज हो रही है। फैंस ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ के बाद से ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। चलिए यहां जानते हैं ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लेकर क्या है प्रीडिक्शन?

The Kapil Sharma Show में होगी नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी? Archana Puran Singh होंगी शो से आउट! देखें नया प्रोमो

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार ये फिल्म तमिलनाडु स्टेट में लगभग 15 करोड़ रुपये के ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है, लेकिन शनिवार और रविवार की छुट्टियों के कारण फिल्म की कमाई और बढ़ जाएगी। वही फिल्म से नेशनवाइड ओपनिंग में देश भर में 20-25 करोड़ रुपये की उम्मीद है। बता दें ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ने सबसे ज्यादा तमिलनाडु में कमाई की थी। फिल्म ने लगभग तमिलनाडु से 200 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

Alia Bhatt कब दिखाएंगी अपनी बेटी Raha का चेहरा? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Anupamaa 27 April Episode: अनुपमा के लिए अनुज का फिर धड़केगा दिल, छोटी अनु करेगी बड़ा खुलासा

 फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 1' (Ponniyin Selvan 1) में ऐश्वर्या ने डबर रोल निभाया था। हालांकि ये बाद फिल्म के क्लाइमैक्स में पता चली थी। अब देखना होगा कि इसके दूसरे पार्ट में ऐश्वर्या राय का किरदार डबल होता है या नहीं।मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय, त्रिशा, प्रकाश राज, किशोर और सरथकुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में एआर रहमान का संगीत है और सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन ने की है। इस साल रिलीज हुई 'पोन्नियन सेल्वन-1' को दर्शकों को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की टक्कर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ होगी। बता दें आज उस फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गया है। अब देखना ये होगा की 'किसी का भाई किसी की जान' के कारण ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की कमाई में असर होता है कि नहीं। सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' ने 4 से 4.50 करोड़ का बिजनेस 6वें दिन किया है। फिल्म ने कुल 86 करोड़ का बिजनेस किया है।  

Latest Bollywood News