Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Anupamaa 27 April Episode: अनुपमा के लिए अनुज का फिर धड़केगा दिल, छोटी अनु करेगी बड़ा खुलासा

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि छोटी अनु अनुज को बड़ा खुलासा करेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 27, 2023 9:23 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

आज के एपिसोड में अनु अनुज से पूछती है कि क्या वह वापस आया।  अनु अनुपमा के बारे में सवाल करती है। अनुज चौंक कर बैठ गया। अनु अनुज से कहती है कि उसने गलती की और माफी नहीं मांगी। वह अनुज से कहती है कि अगर उसने सॉरी कहा होता तो वह उसे माफ कर देती। अनु अनुज को बताती है कि अगर वह उसकी वजह से अनुपमा से लड़े तो वह गलती पर है। वह अनुज को बताती है कि कैसे उसने अनुपमा को विदा करने के लिए मनाने के लिए मजबूर किया था। अनु अनुज से अनुपमा के साथ सुलह करने के लिए कहती है क्योंकि उन दोनों को एक दूसरे की जरूरत है। अनु कहती है कि उसने सोचा था कि कभी-कभी माया के साथ रहेगी और फिर अनुपमा के साथ।

विराट कोहली के बाद इस एक्ट्रेस की 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, नंबर देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कांता अनुपमा से यह विश्वास करने के लिए कहती है कि अनुज को उनके रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह अनुपमा से इस तथ्य को स्वीकार करने के लिए कहती है। काव्या वनराज को मिठाई देती है। वनराज काव्या से पूछता है कि वह इतनी खुश क्यों है। काव्या कहती है क्योंकि तुम्हें खुशी हो रही होगी अनुज-अनुपमा नहीं मिले। डिंपल समर से बात करती है और कहती है कि उसके तलाक को अंतिम रूप देने के बाद वे जल्द ही शादी करेंगे। डिंपल कहती हैं कि शाह की वजह से वह जल्द ही उनसे शादी करना चाहती हैं। समर शादी के बाद अलग रहने का फैसला करता है। समर के फैसले के खिलाफ डिंपल वह कहती है कि शादी के बाद अगर लड़का अलग रहना चाहता है तो बहू आरोपी बन जाती है। डिंपल कहती हैं कि वह संभाल लेंगी। डिंपल का कहना है कि अनुज उनकी जिम्मेदारी लेंगे। समर का कहना है कि अनुज अनुपमा की ज़िम्मेदारी लेने में नाकाम रहे हैं, वे उससे और क्या उम्मीद कर सकते हैं। डिंपल ने अनुज का पक्ष लिया और अनुपमा पर आरोप लगाया। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विराट करेगा सत्या की हत्या? शादी के लिए सारी हदें पार करेगी सई

वनराज अनुपमा से मिलता है और उससे पूछता है कि वह उसका फोन क्यों नहीं उठा रही थी। अनुपमा वनराज को स्पष्ट करती है कि उसे उसकी आवश्यकता नहीं है। वनराज अनुपमा से कहता है कि वह हमेशा उसके साथ रहेगा। वह अनुपमा को अनुज की तरह आगे बढ़ने के लिए कहता है। भावेश अनुपमा से पूछते हैं कि वनराज क्यों आते रहते हैं। अनुपमा अपनी नृत्य अकादमी पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करती है। भावेश का कहना है कि अनुपमा का प्यार अनुज को अनुपमा के पास वापस लाएगा। लीला वनराज की तलाश करती है। काव्या कहती है कि वनराज अनुपमा को देखने गया था। लीला कहती है कि जल्द ही वह अनुपमा को अपने साथ रहने के लिए बुलाएगी। समर और डिंपल की लड़ाई के बारे में शाहों को पता चलता है। लीला सोचती है कि यह अच्छा है डिंपल और समर लड़े। माया यह जानकर चौंक जाती है कि अनुज अनुपमा से माफी मांगेगा। पाखी अनुज को देखने मुंबई चली जाती है। बरखा को चिंता होती है कि क्या पाखी अनुज को उनकी साजिश के बारे में बताएगी।   अनुपमा पाखी को फोन करती है और यह सोचकर चिंतित हो जाती है कि उसने अपना मोबाइल बंद क्यों किया। पाखी ने अनुज के साथ बात करने का फैसला किया। काव्या लीला से कहती है कि अनुपमा कभी भी वनराज के पास वापस नहीं आएगी। पाखी अनुपमा को अपनी मुंबई यात्रा के बारे में बताती है। माया बेचैन हो जाती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement