Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विराट करेगा सत्या की हत्या? शादी के लिए सारी हदें पार करेगी सई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो गुम है किसी के प्यार में में विराट सई को पाने के लिए सारी हदें पार करेगा। शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 26, 2023 13:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सत्या अपने परिवार के सदस्यों से कहता है कि वह सई को छोड़कर किसी से शादी नहीं करेगा। परिवार के लोग पूछते हैं कि क्या वह उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। अंबा कहती है कि मैंने एक शादीशुदा आदमी के साथ संबंध बनाकर अपना जीवन बर्बाद कर लिया और आपको मेरे दर्द की परवाह नहीं है। अंबा कहती है कि वह सई को स्वीकार नहीं करेगी और सत्या को अपना समय लेने वाली दूसरी लड़की चुनने के लिए कहती है। सत्या का कहना है कि वह केवल सई से शादी करता है अन्यथा वह कभी शादी नहीं करेगा।

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगी नए परिवार की एंट्री, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

सई विनायक के कमरे में जाती है। वह देखती है कि कैसे सावी विनायक को चलने के लिए प्रोत्साहित करती है। विनायक का कहना है कि वह अकेले चलने की कोशिश करेंगे। सई विनायक से कहती है कि उसके पैर पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं लेकिन वह बहुत जल्द ठीक हो जाएगा। सई वीनू और सावी को बताती है कि वो और सावी सत्या के घर पर रहेंगे और सत्या से शादी करने के अपने फैसला बताएंगी। विनायक खुश महसूस करता है और कहता है कि वह सत्य को पसंद करता है। सावी कहती है कि वह कहीं नहीं जाना चाहती और पूछती है कि वह विराट से शादी क्यों नहीं कर सकती। सई कहती है कि वह शादी के लिए राजी है लेकिन वह विराट से शादी नहीं कर सकते। सावी सई से विराट से शादी करने के लिए कहती है।  सई का कहना है कि इसलिए हमें इस घर को छोड़ने की जरूरत है। विराट वहां आता है और कहता है कि वह अपने पिता की जगह नहीं छोड़ेगी।

IPL MIvsGT मैच के बाद वायरल हुआ Sara Tendulkar का मीम, लोगों ने कहा- 'किसी का भाई किसी का जान' क्या करेगी सारा भाभी जान

सई विराट को अपने कमरे में ले जाती है। सई सावी को अपने साथ लेकर जाने के लिए बोलती है। विराट कहते हैं कि आप सत्या के साथ रह सकती हैं और जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन मेरी बेटी को मुझसे दूर ले जाने के बारे में सोचने की हिम्मत न करें। विराट कहते हैं कि उन्होंने जो देखा उसके बारे में बात कर रहे हैं। सई उसे अतीत के बारे में याद दिलाती है। सई महिला और बाल कल्याण सदस्य को वीडियो कॉल करती है। एनजीओ सदस्य का कहना है कि वे चव्हाण निवास के बाहर इंतजार कर रहे हैं और सई को आश्वासन देते हैं कि वे सावी को चव्हाण निवास से ले जाने में मदद करेंगे और कोई भी उसे रोक नहीं सकता है। वह विराट से कहती है कि वह उन्हें अंदर बुलाने के लिए मजबूर न करें। विराट उसे चुनौती देता है कि वह सावी को उसके पास वापस लाएगी। विराट पूछता है कि क्या वह सच में सत्या से शादी करना चाहती है। सई हाँ कहती हैं। विराट का कहना है कि आप सत्या से शादी नहीं कर पाएंगे और मुझे वापस लौटना होगा क्योंकि कोई भी उससे ज्यादा प्यार नहीं करता। हमें कोई अलग नहीं कर सकता। सई कहती हैं कि आप खुली आंखों से सपने देख रहे हैं और बहुत जल्द आपका भ्रम टूट जाता है। विराट ने सत्या को फोन किया और कहा कि वह उससे बात करना चाहता है। सत्या का कहना है कि वह कॉल पर बात कर सकता है। विराट का कहना है कि वह उससे अकेले में कहीं मिलना चाहता है और उससे अनुरोध करता है कि वह सई को उनकी मुलाकात के बारे में न बताए। सत्या सहमत हैं। दोनों अपनी जगह से शुरू करते हैं। बाद में साईं को एक कॉल आती है जो उसे चौंका देती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement