Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगी नए परिवार की एंट्री, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि शो में नए परिवार की एंट्री होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 26, 2023 11:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Upcoming 5 Major Twist

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा लग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं वो ट्वीट्स।

1. पाखी करेगी अनुज-अनुपमा को मिलाने की कोशिश 

स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में बरखा के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि अनुज और अनुपमा एक बार फिर से एक नहीं हो पा रहे हैं। ऐसा लगता है कि पाखी बरखा से नाराज़ है क्योंकि उसने अनुपमा से मिलने से पहले अनुज को जाने दिया। पाखी कपाड़िया हाउस जाएगी और अपनी मां की तरफ से लड़ेगी। वह बरखा पर अनुज और अनुपमा की चीजें छीनने की कोशिश करने का आरोप लगाएगी। पाखी बरखा को याद दिलाएगी कि अनुज और अनुपमा वे जल्द ही एक हो जाएंगे। वह बताएगी कि मैं हूं ना और बताती हूं कि वह उन्हें वापस लाएगी। पाखी खुले तौर पर बरखा को चुनौती देगी कि वह उसे अनुपमा की जगह नहीं लेने देगी और अंत तक लड़ेगी। पाखी और बरखा के बीच लड़ाई होने वाली है क्योंकि पाखी इतनी आसानी से हार नहीं मानने वाली है। वह बरखा को बताएगी कि अनुज और अनुपमा जल्द ही इस घर में वापस आएंगे। क्या पाखी अपनी मां के लिए लड़ पाएगी या नहीं?

Bigg Boss के ये कंटेस्टेंट बनेंगे सलमान खान के साथ हीरो, Kick-2 में आएंगे नजर

2. अनुपमा उम्मीद नहीं खोना चाहती और वह जानती है कि अनुज उसके पास वापस आ जाएगा। वह बरखा द्वारा दिए गए दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करती हैं और फिर चली जाती हैं। अनुज उसके पीछे जाता है। वे दोनों एक दूसरे के साथ अपने पलों को याद करते हैं। वनराज को यह सोचकर चिंता होती है कि अगर अनुपमा अनुज से मिली तो। वहीं पाखी अधिक को फोन करती है और डिंपल ने शाह को सूचित किया कि अनुपमा और अनुज नहीं मिल सकते। वनराज सोचता है कि यह एक अच्छी खबर है लेकिन अनुपमा को शायद चोट लगी है। पाखी कहती है लेकिन उसे उम्मीद है कि वे दोनों जल्द ही एक हो जाएंगे। वह बरखा को दोष देती है लेकिन डिंपल कहती है कि अनुज की इच्छा अनुपमा से न मिलने की है, बरखा की कोई गलती नहीं है। पाखी डिंपल से झगड़ती है और समर हमेशा की तरह डिंपल का साथ देता है। 

IPL MIvsGT मैच के बाद वायरल हुआ Sara Tendulkar का मीम, लोगों ने कहा- 'किसी का भाई किसी का जान' क्या करेगी सारा भाभी जान

3. वनराज सोचता है कि उसे अनुपमा को उसके मन की स्थिति जानने के लिए फोन करना चाहिए। बरखा माया से कहती है कि आखिरकार उन्होंने मामले को संभाला। उनकी योजना काम कर गई और बरखा कहती है कि अब माया तुमको अनुज को पूरी तरह से पकड़ने पर ध्यान देना चाहिए ताकि वह वापस आने के बारे में न सोचे। माया मान जाती है। बरखा कहती है कि अनुज आसानी से क्यों बहकावे में आ गया क्योंकि वह अब अनुपमा के साथ नहीं रहना चाहता।यह बेहतर है कि वे एक साथ न हों। पाखी उसे बताती है कि उसे विश्वास है कि अनुज और अनुपमा एक हो जाएंगे। वहीं हसमुख अनुज और अनुपमा के मिलन के लिए प्रार्थना करता है। अनुज माया के पास वापस आता है और माया उसे फंसाने का फैसला करती है।

4. स्टार प्लस का शो अनुपमा इस समय समर और डिंपी के एक दूसरे से शादी करने की कोशिश के इर्द-गिर्द घूम रहा है। समर डिंपी से प्यार करता है लेकिन डिंपी के कारण शाह परिवार इस गठबंधन को स्वीकार करने को तैयार नहीं है। जल्द ही शो में डिंपी के परिवार की एंट्री होने वाली है जो कहानी में मसाला डालने वाला है। डिम्पी का परिवार ठेठ पंजाबी परिवार होगा जो अपने दृष्टिकोण में खुशमिजाज और बोल्ड हैं। अपने घर में परिवार को देखकर बा के साथ-साथ बाकी लोग भी डर जाएंगे। डिंपी बहुत उत्साहित होगी क्योंकि उसके परिवार ने उसकी पहली शादी के बाद उससे नाता तोड़ लिया था, लेकिन अब उन्होंने उसे वापस स्वीकार कर लिया है।

5. अनुपमा कठिन समय से गुज़र रही है क्योंकि वह अनुज के आने का इंतज़ार कर रही है, लेकिन अनुज उसका सामना नहीं कर सकता। वह वापस मुंबई चला जाएगा क्योंकि उसे लगता है कि यह उसकी सजा है। माया ऐसी स्थिति पैदा करेगी जहां माया और अनुज एक साथ रात बिताएं। माया इस स्थिति का फायदा उठाएगी और अनुज के करीब आने की कोशिश करेगी। अनुज को टूटते हुए देखा जाएगा क्योंकि उसे लगेगा कि उसने अनुपमा को धोखा दिया है। यह शो का टर्निंग पॉइंट होने वाला है क्योंकि अनुपमा और अनुज को अपने जीवन में आने वाले तूफान के बारे में पता नहीं है। माया अनुज के करीब आने के लिए विक्टिम कार्ड खेलती नजर आएगी। क्या अनुज माया से छुटकारा पा पाएगा या नहीं?

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement