A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PS 2 Box Office: 'पोन्नियिन सेल्वन' की तीसरे दिन हुई छप्परफाड़ कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

PS 2 Box Office: 'पोन्नियिन सेल्वन' की तीसरे दिन हुई छप्परफाड़ कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की 'Ponniyin Selvan 2' ने तीन दिन में ही करीब 80 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है ऐसे में उम्मीद है कि चौथे दिन की कमाई के साथ फिल्म 100 का आंकड़ा पार कर लेगी।

PS 2 Box Office- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB PS 2 Box Office collection

ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम और कार्थी स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की तीन दिन की कमाई देखकर लगता है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है। 'Ponniyin Selvan 1' की तरह ही 'Ponniyin Selvan 2' को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। मणिरत्नम की फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यू मिले हैं, जिसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ता नजर आ रहा है। 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'पोन्नियिन सेल्वन 2' तीन दिन में ही 100 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच चुकी है।

पीएस 2 मूवी कलेक्शन

'पोन्नियिन सेल्वन 2' के पहले पार्ट ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। जिसको देखकर लगता है कि 'Ponniyin Selvan 2' भी बहुत जल्द ही वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा पार कर लेगी। सैकनिल्क रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन पहले दोनों दिनों से ज्यादा यानी 30 करोड़ पहुंच सकता है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 24 करोड़ और दूसरे दिन 26 करोड़ का बिजनेस किया था। 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की तीन दिन की कमाई 80 करोड़ पहुंच चुकी है। फिल्म ने दूसरे दिन तमिल भाषा में 20.26 करोड़, हिंदी भाषा में 2.3 करोड़, मलयालम भाषा में 1.1 करोड़, तेलुगु भाषा में 2.5 करोड़, और कन्नड़ भाषा में 0.04 करोड़ का बिजनेस किया था।

फिल्म को हिंदी क्षेत्रों में मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

मणिरत्नम की 'Ponniyin Selvan 2' को हिंदी भाषी क्षेत्रों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले दिन फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 1.7 करोड़ का बिजनेस किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 2.3 करोड़ का बिजनेस किया। ऐसे में तीसरे दिन की कमाई को देखकर लगता है कि फिल्म देशभर में कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ रही है और फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम और कार्थी के साथ तृषा कृष्णन, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, विक्रम प्रभु, जयराम और प्रकाश राज जैसे दमदार एक्टर्स हैं।

यह भी पढ़ें: #SaiRat का रिश्ता हुआ खत्म, मातम मना रहे शराबी विराट का फूटेगा सिर

कार्तिक आर्यन को इस लड़की से हुआ प्यार, अकेले शूटिंग करना पड़ रहा भारी

'ऐश्वर्या को फिल्म करने दें, आप बेटी संभालें', यूजर के ट्रोल का अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

Latest Bollywood News