A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फुकरे 3' के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुए पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी के बारे में कही बड़ी बात

'फुकरे 3' के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुए पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी के बारे में कही बड़ी बात

Fukrey 3: हन्नी (पुलकित सम्राट), लाली (मनजोत सिंह), चूचा (वरुण शर्मा), पंडितजी (पंकज त्रिपाठी) और भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) एक बार फिर लोगों को लोटपोट करने आ रही है।

Fukrey 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Fukrey 3

Fukrey 3: एक बार फिर 'फुकरे' सिनेमाघरों में हल्ला मचाने को तैयार है। 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' का खुमार लोगों के दिलों से गया ही नहीं था की अब 'फुकरे 3' भी जनता को गुदगुदाने आ गई। मंगलवार शाम 'फुकरे 3' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। जिसमें पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी शामिल हुए। पहली दो फिल्मों का हिस्सा रहे अली फज़ल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। ट्रेलर में कॉमेडी के नवाबों की वापसी दिखाई गई है- हन्नी (पुलकित सम्राट), लाली (मनजोत सिंह), चूचा (वरुण शर्मा), पंडितजी (पंकज त्रिपाठी) और भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा)। पंजाबन चुनाव में खड़ी हैं और लोगों को चिंता है कि अगर वह जीत गईं तो दिल्ली का क्या होगा। चूचा ने भी चुनाव लड़ने का फैसला किया और इसके बाद दुस्साहस की एक कहानी शुरू हुई जो दर्शकों को खूब हंसाने का वादा करती है। ट्रेलर की शुरुआत ही चूचा की कॉमेडी के साथ होती है। ट्रेलर का अंत भी चूचा के मजेदार डायलॉग के जरिए ही हुआ। 'फुकरे 3' मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित, विपुल विग द्वारा लिखित, रितेश सिधवानी और अख्तर द्वारा प्रोड्यूस्ड फिल्म है।  

पुलकित सम्राट ने त्रिपाठी जी को सम्मान दिया और पुलकित ने पंकज त्रिपाठी के लिए कहा कि अगर पंकज जी हमारे फिल्म में हैं तो हमारी फिल्म सेफ है। हम सब सेफ हैं।

पंडित जी के जन्मदिन के दिन किया गया ट्रेलर लॉन्च

आपको बता दें की ये ट्रेलर बहुत ही खास दिन लांच करने का कारण पंकज त्रिपाठी का जन्मदिन था। पंकज त्रिपाठी ने अपने निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें केक काटना या वेस्टर्न तरीके से सेलिब्रेट करना जन्मदिन पसंद नहीं। पंकज त्रिपाठी हमेशा से ही वर्सेटाइल एक्टर रहे हैं। हर रूप में वे दर्शकों बेहद पसंद आते हैं। चाहे वो 'मिमी' में हो या 'ओएमजी 2' में हमेशा ही दर्शकों का अपार प्यार पाते हैं। दर्शक भी उन्हें बड़े स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। हिंदी को लेकर जब पंकज त्रिपाठी से प्रश्न किए गए तो उन्होंने उत्तर देते हुए कहा, "हिंदी राष्ट्रीय से आते हैं हम हिंदी ही खाते हैं हिंदी पीते हैं हिंदी बिछाते हैं अन्य भाषाओं से भी उतना ही प्यार है लेकिन हिंदी हमारी पहचान है।"

आपको बता दें की 'फुकरे 3' सितंबर 28 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Fukrey 3 का ट्रेलर देख पेट में पड़ जाएंगे बल, हंसते-हंसते होगा बुरा हाल

Shah Rukh Khan और Vijay Sethupathi ने 'जवान' को लेकर दिए 7 मजेदार सवालों के जवाब, बार-बार देखेंगे VIDEO

Input - Priya Mishra

Latest Bollywood News