Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Fukrey 3 का ट्रेलर देख पेट में पड़ जाएंगे बल, हंसते-हंसते होगा बुरा हाल

Fukrey 3 trailer: 'फुकरे 3' का लोटपोट कर देने वाला ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो फिल्मों की पिछली फ्रेंचाइजी की यादें ताज़ा करते हुए फैन्स को सुपर एंटरटेन कर रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 05, 2023 20:22 IST
Fukrey 3 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Fukrey 3

Fukrey 3 trailer: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद जारी कर दिया गया है। 'फुकरे 3' 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। हाल में मेकर्स ने एक ग्रैंड लॉन्च इवेंट के दौरान प्रशंसकों को इस फिल्म का प्रभावशाली ट्रेलर दिखाया, जिसमें फुकरा गैंग, भोली पंजाबन, पंडित जी और पूरी फिल्म टीम शामिल थी।

कैसा है ट्रेलर 

'फुकरे 3' के ट्रेलर रिलीज ने इस फेवरेट कॉमेडी फ्रेंचाइजी की यादें ताजा कर दीं। फुकरा गैंग, हन्नी, चूचा, लाली, भोली पंजाबन और पंडित जी को फिर से स्क्रीन पर देखना वास्तव में शानदार है। फिल्म का ट्रेलर हंसी और मजेदार पलों से भरा है, जिससे यह लग रहा है कि फिल्म सुपर एंटरटेनिंग होने वाली है। कहना गलत नहीं होगा कि 'फुकरे 3' अपनी पिछली किस्तों से आगे निकलने का वादा करती है। यह अपने फैंस को ज्यादा मज़ा और एंटरटेनमेंट भी देगी। इसके अलावा, इस फिल्म में चूचा का सरप्राइज गिफ्ट हमें जोर जोर से हंसने पर मजबूर कर देगा, जिससे उत्साह और बढ़ जाता है।

फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी एक बार फिर दमदार रोल में नजर आने वाले हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बार-बार दर्शकों को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे 'जेडएनएमडी', 'दिल चाहता है' सहित कई और फिल्में दीं। 

Shah Rukh Khan और Vijay Sethupathi ने 'जवान' को लेकर दिए 7 मजेदार सवालों के जवाब, बार-बार देखेंगे VIDEO

Akshay Kumar ने अपने जन्मदिन को लेकर बनाया बड़ा प्लान, जानिए कैसे और कहां होगा सेलिब्रेशन

एक्टिंग से दूरी बनाने के सालों बाद आमिर खान के भांजे Imran Khan ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल की बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement