A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pushpa 2 की रिलीज डेट आई सामने! बॉलीवुड के किंग खान और अल्लू अर्जुन की होगी टक्कर

Pushpa 2 की रिलीज डेट आई सामने! बॉलीवुड के किंग खान और अल्लू अर्जुन की होगी टक्कर

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट को लेकर एक जानकारी सामने आई है। बता दें इस फिल्म की सीधी टक्कर शाहरुख खान की फिल्म से हो सकती है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Pushpa 2

पुष्पा: द राइज की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद फैंस अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है। सुकुमार द्वारा निर्देशित, हिट फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग ने फिल्म की रिलीज की तारीख को लेकर फिल्म देखने वालों के बीच काफी चर्चा और भ्रम पैदा कर दिया है।

नए लुक ने फैंस को किया दीवाना 

एक विशेष रिपोर्ट के अनुसार फिल्म साल 2024 में नहीं बल्कि इसी साल रिलीज होगी। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: दि राइज’ साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस पार्ट को दर्शकों का काफी प्यार मिला था और फैंस 2021 से ही इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।  फिल्म को इतना पसंद किया गया था कि इसने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। वही फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके दूसरे भाग ‘पुष्पा: दि रूल’ को बनाने की घोषणा की गई थी। दूसरे पार्ट में अल्लू का नया अवतार देखने मिल रहा है। इस लुक में अल्लू अर्जुन काफी अलग नजर आ रहे हैं। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है। इस फिल्म में फहद फासिल को भंवर सिंह शेखावत और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

TRP List: क्या से क्या हो गया! पहले नंबर से इतने पर लुढ़की 'अनुपमा', जानें बाकी सीरियल्स का हाल

Panchayat-3 से वायरल हुआ वीडियो, तपती धूप में चल रही है शूटिंग

इन फिल्मों में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन 

इसके अलावा, सुपरस्टार ने हाल ही में निर्माता भूषण कुमार की एक अनाम परियोजना की घोषणा की, जिसे संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को शुरू होने में कुछ साल लगेंगे क्योंकि संदीप वांगा के पास रणबीर कपूर के साथ एनिमल और प्रभास के साथ स्पिरिट है। अल्लू अर्जुन आदित्य धर की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा के लिए भी बातचीत कर रहे हैं। बातचीत अभी शुरुआती दौर में है और अल्लू को स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। हालांकि, उन्होंने अभी इस प्रोजेक्ट पर फैसला नहीं लिया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 22 दिसम्बर के आस-पास रिलीज होगी और इस फिल्म की सीधी टक्कर शाहरुख खान की ‘डंकी’ से होगी। 

Latest Bollywood News