Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Panchayat-3 से वायरल हुआ वीडियो, तपती धूप में चल रही है शूटिंग

पंचायत-3 वेबसीरीज से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें तपती धूप में शूटिंग का नजारा देखने को मिल रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 23, 2023 21:31 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Panchayat-3

ओटीटी व्यूअर्स के बीच 'पंचायत (Panchayat)' वेबसीरीज को लेकर अलग ही प्यार देखने को मिलता है। इस सीरीज के दो सीजन सुपरहिट होने के बाद अब इसका नया सीजन आने वाला है, जिसकी शूटिंग चल रही है। फैंस दो सीजन के बाद से ही इसके तीसरे पार्ट का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब कुछ ही समय बाद फैंस का इतजार खत्म होने वाला है। हाल ही में इस सीजन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

TMKOC: जेठालाल की बबीता जी को भी नहीं छोड़े असित मोदी, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

पंचायत-3 वेबसीरीज में मंजू देवी का किरदार निभाने वाली नीना गुप्ता ने हाल ही सेट से लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा है कि एक अभिनेता की धूप कथा। बता दें इस वीडियो में नीना गुप्ता बोल रही हैं कि 40 डिग्री है 40, बहुत गर्म है। छाता ऊपर से निकल जाता है, और धूप मुंह में लगती है। सब जल गया है, जब मैं मुम्बई में आउंगी तो कोई हमें पहचानेगा भी नहीं। कोई बात नहीं, एक्टिंग करनी है तो। ' इस वीडियो में नीना गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। फैंस के कमेंट में नजर आ रहा है कि उनको इस वेबसीरीज के लिए कितनी एक्साइटमेंट है। 

Urvashi Rautela ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची कान्स फिल्म फेस्टिवल, जमकर हो रही ट्रोल लोग बोले- तोता आया

अभिनेत्री ने शूटिंग के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन उत्साहित फैंस ने वीडियो के नीचे टिप्पणी करने में देर नहीं की। एक फॉलोअर्स ने कमेंट किया, "पंचायत सीजन 3 की शूटिंग। एक ने लिखा मैम पंचायत सीजन 3 आ रहा है क्या?" एक अन्य ने लिखा, “वाह पंचायत की शूटिंग इंतजार नहीं कर सकता।” चंदन कुमार द्वारा लिखित और दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित श्रृंखला, दिल्ली के एक युवक के जीवन के बारे में है। जो उत्तर प्रदेश के एक दूरस्थ गांव में एक पंचायत कार्यालय में सचिव के रूप में शामिल होता है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव के अलावा बिस्वपति सरकार, चंदन रॉय और फैसल मलिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement