Saturday, April 27, 2024
Advertisement

TMKOC: जेठालाल की बबीता जी को भी नहीं छोड़े असित मोदी, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मोनिका भदौरिया उर्फ बावरी ने कुछ बड़े खुलासे किए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 23, 2023 20:44 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TMKOC

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का पसंदीदा शो में से एक है। कई सालों से फैंस इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में सब टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और घर-घर में पहचान बना ली। 

Urvashi Rautela ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची कान्स फिल्म फेस्टिवल, जमकर हो रही ट्रोल लोग बोले- तोता आया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हाल ही में सभी गलत कारणों से चर्चा में है। सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक, जिसे अत्यधिक लोकप्रियता प्राप्त है। पिछले कुछ हफ्तों में कुछ पूर्व अभिनेत्रियों ने शो निर्माताओं पर कई आरोप लगाए। यह सब तब शुरू हुआ जब जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार मोदी पर कई आरोप लगाए। इसके बाद पूर्व एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया खुलकर सामने आई हैं और उन्होंने असित कुमार मोदी और मेकर्स पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शो में बावरी की भूमिका  निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने बताया कि अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का असित कुमार मोदी के साथ झगड़ा हुआ करता था। बता दें मुम्मन दत्ता को शो में बबिता कृष्णन अय्यर के किरदार के लिए जाना जाता है। इंटरव्यू में मोनिका ने खुलासा किया, "मुनमुन ने शो नहीं छोड़ा है, लेकिन उसे टॉर्चर किया गया होगा और इसलिए वह लंबे समय तक सेट पर नहीं आई होगी। जब वे बहुत प्रताड़ित करते हैं, तो लोग तय करते हैं कि वे वापस नहीं आ सकते हैं, लेकिन फिर वे वापस बुलाते हैं और चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं। उनके मुनमुन दत्ता के साथ भी बहुत सारे झगड़े हुए हैं। वह कई बार बहस के बाद भी सेट छोड़ चुकी हैं। वह कई दिनों तक सेट पर नहीं आईं। 

Ambani परिवार में जल्द ही गूंजने वाली है किलकारी, देखिए बेबी शॉवर की अनदेखी तस्वीरें

मोनिका भदौरिया से पहले प्रिया आहूजा ने जेनिफर के दावों का समर्थन किया था कि TMKOC सेट एक पुरुषवादी वातावरण है। मोनिका भी इसी तरह की राय शेयर की है। अभिनेत्री ने बताया कि सेट पर महिलाओं को महत्व नहीं दिया जाता है। एक्ट्रेस ने कहा, "वे फीमेल एक्ट्रेस को महत्व नहीं देते हैं। अगर किसी फीमेल एक्ट्रेस का शूट खत्म हो जाता है तो वे उन्हें रुकने के लिए कहते हैं। वो कोशिश करती हैं कि मेल एक्टर का शूट पहले खत्म किया जाए। उन्होंने ने कहा पुरुषों को अधिक भुगतान किया जाता है। वे पुरुष अभिनेताओं की तुलना में हमें बहुत कम भुगतान करते हैं, भले ही दोनों अभिनेताओं के लिए स्क्रीन समय समान हो। वे वहां महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। आप और क्या उम्मीद कर सकते हैं? मैं आपको कभी नहीं बता सकता कि वे क्या कहते हैं। मैं इस तरह की गंदी भाषा का इस्तेमाल कभी नहीं कर सकती।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement