Friday, April 26, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची कान्स फिल्म फेस्टिवल, जमकर हो रही ट्रोल लोग बोले- तोता आया

उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर कान्स 2023 में अपने लुक के कारण चर्चा का विषय बन गई हैं। यूजर्स सोशल मीडिया पर उनके लुक का मजाक उड़ा रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 23, 2023 20:08 IST
Urvashi Rautela instagram- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA INSTAGRAM Urvashi Rautela

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। इन दिनों उर्वशी अपने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 (Cannes Film Festival 2023) में नए-नए लुक्स को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उनका एक लुक काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने क्रोकोटाइडल वाला नेकलेस पहना हुआ था और ब्लू लिपस्टिक्स लगाई हुई थी। वही आज उर्वशी रौतेला ने ऐसी ड्रेस पहन ली हैं, जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Ambani परिवार में जल्द ही गूंजने वाली है किलकारी, देखिए बेबी शॉवर की अनदेखी तस्वीरें

Cannes 2023 में रेड कार्पेट पर खून से नहाई महिला, वीडियो देख आप भी होंगे शॉक्ड

एक्ट्रेस का ये लुक देखने के बाद पैंस उन्हें तोता और पेड़ बोल रहे हैं। उर्वशी रौतेला ने 2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर  एक हरे पंख और सेक्विन से सजे फ्लोर-लेंथ गाउन पहना है। यूजर उर्वशी के लुक की तुलना पोकेमॉन प्रजाति Sceptile से कर रहे हैं। एक कोलाज भी पोस्ट किया और अपने फॉलोअर्स से फोटो को कैप्शन देने को कहा। एक यूजर ने लिखा, "मेरी मां ने 6वीं क्लास में मेरे लिए ऐसा ही आउटफिट बनाया था और फेवरेट ड्रेस पार्टी के लिए तोते की तरह तैयार हुई थी। एक अन्य ने कमेंट किया भगवान कोई तो उसके स्टाइलिस्ट को आग लगा दे। 

'अतरंगी रे' एक्ट्रेस ने पुलिस अधिकारी की ही गाड़ी को पहुंचा दिया नुकसान, जानिए फिर क्या हुआ हाल

21वीं बार फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले हफ्ते रेड कारपेट पर वॉक किया। तो पहली बार सारा अली खान, मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता ने किया। उर्वशी रौतेला ने खुलासा किया था कि वह करण जौहर की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। एक यूजर ने कहा 65 मिलियन उर्वशी के लिए बधाई! आपने कुछ वर्षों में इतनी सफलता हासिल की है, मुझे पता है कि आप कितने मेहनती और जमीन से जुड़े व्यक्तित्व हैं। बस अपने आप को कभी मत रोको। आप ज्यादा से ज्यादा प्यार के हकदार हैं। उसकी सुंदरता उसकी आत्मा से चमकती है और उसके चेहरे पर झलकती है। उर्वशी मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और मैं हमेशा आपकी तरह सकारात्मक रहने की पूरी कोशिश करती हूं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement