Monday, April 29, 2024
Advertisement

'अतरंगी रे' एक्ट्रेस ने पुलिस अधिकारी की ही गाड़ी को पहुंचा दिया नुकसान, जानिए फिर क्या हुआ हाल

साउथ एक्ट्रेस डिंपल हयाती और उनके मंगेतर एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। हैदराबाद पुलिस ने एक्ट्रेस और उनके मंगेतर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: May 23, 2023 15:57 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER dimple hayathi

'अतरंगी रे' एक्ट्रेस से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने एक पुलिस अधिकारी की गाड़ी को नुकसान पहुंचाया है। टॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल हयाथी और उनकी दोस्त के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मंगलवार को एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की कार को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है, उन्होंने सोमवार रात पुलिस उपायुक्त (यातायात) राहुल हेगड़े के आधिकारिक वाहन को अपनी कार से टक्कर मार दी। भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी और एक्ट्रेस और उनका दोस्त डेविड पॉश जुबली हिल्स में जर्नलिस्ट्स कॉलोनी में एक ही इमारत में रहते हैं।

Shah rukh Khan: कैंसर पीड़िता मरने से पहले किंग खान के साथ करना चाहती हैं ये काम, गिन रही हैं अपनी जिंदगी के आखिरी दिन

डीसीपी के ड्राइवर चेतन कुमार ने जुबली हिल्स स्टेशन में एक्ट्रेस और उनके दोस्त के खिलाफ पार्किंग स्थल पर खड़ी गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि दोनों ने जानबूझकर कार को नुकसान पहुंचाया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने डिंपल हयाथी और उसके दोस्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। दोनों को थाने बुलाया गया और दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 41ए के तहत नोटिस जारी किया गया।

Priyanka Chopra ने लगाया जीजा Raghav Chadha को तिलक, परिणीति चोपड़ा ने शेयर की खास तस्वीर

डीसीपी ने संवाददाताओं को बताया कि कल रात जब चालक ने कार खड़ी की थी, तो उन्होंने जानबूझकर उनके वाहन को टक्कर मारी, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। आईपीएस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पहले अपने वाहन की गलत पार्किंग के साथ उनकी कार का रास्ता अवरुद्ध कर दिया और चौकीदारों, कर्मचारियों और पड़ोसियों के साथ उनकी बहस हुई थी। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके पास व्यक्तिगत रूप से उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा, मैं नहीं जानता कि वे कौन हैं और वे भी नहीं जानते कि मैं कौन हूं। मैं इस जगह के लिए नया हूं। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि एक्ट्रेस के वाहन के खिलाफ जारी किए गए ट्रैफिक चालान का इस मुद्दे से कोई लेना-देना है। रैश ड्राइविंग और गलत नंबर प्लेट के लिए चालान काटे गए। डीसीपी ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए चालान काटती रहती है और ऐसा केवल उसके मामले में नहीं किया गया। डिंपल हयाथी ने 2019 में 'गल्फ' से फिल्मी करियर की शुरूआत की और 'खिलाड़ी' और 'रामबनम' जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2021 की हिंदी फिल्म 'अतरंगी रे' में भी काम किया और कुछ तमिल फिल्मों में अभिनय किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement