Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra ने लगाया जीजा Raghav Chadha को तिलक, परिणीति चोपड़ा ने शेयर की खास तस्वीर

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ अपनी सगाई के पलों को शेयर किया है। इस पलों में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी की तस्वीरें भी शामिल है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 22, 2023 20:04 IST
Priyanka Chopra - India TV Hindi
Image Source : PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

परिणीति चोपड़ा सगाई के बाद से चर्चा में है। बता दें अभिनेत्री ने दिल्ली में एक भव्य समारोह में सगाई की और इस समारोह में बहुत सारे राजनीतिक नेता, दोस्त और परिवार शामिल हुए थे। यहां तक उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बहन के विशेष दिन को और भी खास बनाने के लिए सगाई के कार्यक्रम में शामिल हुई। इसी बीच परिणीति चोपड़ा ने फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने जीजा राघव को तिलक लगा रही है। वहीं परिणीति चोपड़ा निक जोनास को हल्दी लगा रही हैं। 

Priyanka Chopra

Image Source : PRIYANKA CHOPRA
Priyanka Chopra ने लगाया जीजा Raghav Chadha को तिलक

फेमस एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का निधन, बाथरूम में मिला शव

परिणीति चोपड़ा  ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक फोटो लगाई है, जिसमें परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से अपनी सगाई के कई पल शेयर किए हैं और उनकी तुलना निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के पलों से की। पहली स्टोरी में उन्होंने दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया था। टॉप पर उन्होंने जो तस्वीर रखी है वह पीसी और निक की शादी की है। इश्कजादे अभिनेत्री निक जोनास के गालों पर हल्दी लगाते हुए दिख रही हैं। नीचे जो तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है, वह उनकी अपनी सगाई की है, जहां प्रियंका राघव के माथे पर तिलक लगा रही हैं। यह देखना सुंदर है कि कैसे समय उड़ता है और भूमिका उलट जाती है। परिणीति ने अपनी बहन प्रियंका को गले लगाने का एक और कोलाज शेयर किया। दोनों तस्वीरों में वे एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं लेकिन अंतर यह है कि पहली तस्वीर प्रियंका की शादी की है और दूसरी परिणीति की सगाई की है।

Priyanka Chopra instagram

Image Source : PRIYANKA CHOPRA INSTAGRAM
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

Image Source : PRIYANKA CHOPRA
Priyanka Chopra

Kasautii Zindagii Kay एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी भयानक तस्वीर, देखकर आपके भी खड़े होंगे रोंगटे

राघव और परिणीति के बीच डेटिंग की अफवाहें पिछले महीने तब शुरू हुईं, जब दोनों को लंदन और फिर मुंबई में एक साथ देखा गया था। दोनों को अक्सर मुंबई और नई दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया है। एयरपोर्ट से पिक-अप करने से लेकर रेस्तरां में साथ जाने तक, परिणीति और राघव को कई बार साथ देखा गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकिला से प्रेरित है। परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ऊंचाई और कोड नेम तिरंगा में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत लेडिज वर्सेज रिकी बहल के साथ की थी। उन्होंने इशकजादे, हंसी तो फंसी, दावत-ए- इश्क, किल दिल और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement