Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kasautii Zindagii Kay एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी भयानक तस्वीर, देखकर आपके भी खड़े होंगे रोंगटे

एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें देखकर आपको भी डर लगने लगेगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 22, 2023 18:01 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kasautii Zindagii Kay actress

टीवी इंडस्ट्री में एरिका फर्नांडिस का जाना पहचाना नाम है। उन्होंने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'कसौटी जिंदगी की' जैसे टीवी शो में अपनी भूमिका निभाई और फैंस का दिल जीता। पिछले साल उन्होंने दुबई जाने और नए देश में प्रोजेक्ट प्राप्त करने के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें अभिनेत्री की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वे हमेशा सोशल मीडिया पर उनकी फोटो पोस्ट करती है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। 

RCB की हार के बाद Shubman Gill की बहन के साथ हुआ बुरा बर्ताव, विराट कोहली के फैंस कर रहे हैं बुरे कमेंट्स

एरिका की हाल ही में एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस फोटो में वह डरावने मेकअप के साथ बिल्कुल भयानक लग रही है और प्रशंसकों का ध्यान उसके कैप्शन ने खींचा है जिसमें लिखा है, उम्मीद है कि मुझे इस सेल्फी के साथ डेट मिल जाए। एक फैन ने लिखा मैं आपके साथ बाहर जाना पसंद करूंगा।

एक ने लिखा शुक्र है कि आपने इसे दिन के समय पर पोस्ट करने का फैसला किया.. वरना लाइट ऑन करके सोना पड़ता। एक ने लिखा यार आपने मुझे डरा दिया। एक अन्य ने लिखा, यह क्या व्यवहार है एरी!? आह, मुझे बस एक बड़ा दिल का दौरा पड़ रहा था, भगवान का शुक्र है कि मैंने खुद को यह कहते हुए संभाल लिया कि नीचे आओ, यह एरिका किडो है", एक ने लिखा, "इतनी सुंदर भूत"

फेमस एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का निधन, बाथरूम में मिला शव

एरिका हाल ही में दुबई चली गई और इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "दुबई हमेशा घर रहा है, इसलिए मैं यह नहीं कहूंगी कि यह मेरे आराम क्षेत्र से बाहर जा रहा है। मेरा परिवार यहां है, इसलिए यहां रहने के बारे में सोचने से मुझे डर नहीं लगा। हालाँकि, मैं अपनी काम के लिए भारत आती-जाती रहती हूँ। एरिका फर्नांडीस ने एक मॉडल के रूप में अपने काम की शुरुआत की थी। छोटे पर्दे पर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में उनके करियर को बढ़ावा दिया।

उन्होंने शो में सोनाक्षी की भूमिका निभाई और शाहीर शेख के साथ अभिनय किया। इसके बाद एक्ट्रेस ने एकता कपूर के हिट शो कसौटी जिंदगी की का सीक्वल किया। इस डेली सोप में एरिका ने प्रेरणा का किरदार निभाया था और पार्थ समथान के साथ नजर आई थीं। इसके साथ ही एरिका ने लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ कई सफल म्यूजिक वीडियो भी किए। एरिका जल्द ही एक ओटीटी शो में नजर आने वाली हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement