Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RCB की हार के बाद Shubman Gill की बहन के साथ हुआ बुरा बर्ताव, विराट कोहली के फैंस कर रहे हैं बुरे कमेंट्स

गुजरात टाइटन्स की जीत के साथ ही RCB आईपीएल से बाहर हो गई जिसके बाद सोशल मीडिया पर विराट के फैंस Shubman Gill को और उनकी बहन को बुरे कमेंट्स कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 22, 2023 16:34 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shubman Gill

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 संस्करण के प्लेऑफ़ से बाहर होने के कुछ घंटों बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस ने क्रिकेटर शुभमन गिल और उनकी बहन को जान से मारने की धमकी दी। बता दें रविवार 21 मई को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए एक मुकाबले में आरसीबी को गुजरात टाइटंस ने हरा दिया। विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन के बावजूद, शुभमन गिल द्वारा महज 52 गेंदों में 104 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को पछाड़ने में सफल रहा।

Virat Kohli की सेंचुरी पर अनुष्का शर्मा ने की फ्लाइंग KISS की बौछार, देखें वीडियो

मैच के नतीजे से निराश रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कुछ फैंस ने आपा खो दिया और सोशल मीडिया पर गिल और उनकी बहन को गाली देने लगे। उनमें से कई ने जान से मारने और बलात्कार की धमकी भी दी। एक ट्विटर यूजर ने एक जली हुई कार की तस्वीर पोस्ट की और कहा यह शुभमन गिल की कार है। आरसीबी के एक अन्य फैन ने युवा क्रिकेटर पर शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। साथ ही उनकी बहन शाहनील गिल को 'ट्रांसजेंडर' करार दिया। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई कहेंगी शो को अलविदा! एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिखाया सच

एक अन्य ट्विटर यूजर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर खुले तौर पर शुभमन गिल के निधन का पोस्ट किया। आरसीबी के फैंस ने यह भी कहा कि अगर उनकी आईडी सस्पेंड की जाती है तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। शुभमन गिल को इंस्टाग्राम पर आरसीबी के प्रशंसकों द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया गया। इस तरह विराट कोहली की टीम की संभावनाओं को बर्बाद करने का आरोप लगाया गया। यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली के समर्थकों ने इस तरह का व्यवहार किया है। इससे पहले, उन्होंने मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान रोहित शर्मा और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी की मौत का भी पोस्ट किया था। शाहनील गिल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर उनके 95.2K फॉलोवर्स हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement