Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई कहेंगी शो को अलविदा! एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिखाया सच

'गुम है किसी के प्यार में' सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। फैंस आयशा सिंह, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा को काफी पसंद करते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 21, 2023 21:27 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

'गुम है किसी के प्यार में' सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। आयशा सिंह, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा का इस शो से काफी नाम हुआ था। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। साथ ही इस शो के कलाकारों को काफी प्यार भी देते हैं। सत्या के रूप में नई एंट्री हर्षद अरोड़ा ने भी कम समय में दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। हाल ही में खबर आ रही हैं कि अन्य टीवी शो की तरह, गुम है किसी के प्यार में में भी लीप आने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार, शो में 20 साल का लीप आएगा, जिस कारण आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा छोड़ने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के वायरल होते ही आयशा सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं।

ayesha singh instagram

Image Source : AYESHA SINGH INSTAGRAM
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Deepika Padukone के बाद ये एक्टर हुए डिप्रेशन का शिकार, जानें एक्ट्रेस ने क्या दी एडवाइस

अनुपमा के वनराज और एक्ट्रेस Priyanka Chopra का है गहरा नाता, जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

आयशा सिंह शो में सईं जोशी की भूमिका निभाती हैं। जब से फैंस को पता चला है कि सई शो को अलविदा कहने वाली हैं तब से सई के फैंस मेकर्स की क्लास लगा रहे हैं। कई फैंस ने यह कहते हुए शो के निर्माताओं की भी आलोचना की कि वह इससे बेहतर की हकदार थीं। हाल ही में आयशा सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए है। 

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Movie Review: कोर्टरूम में सभी की बोलती बंद करेंगे Manoj Bajpayee, जानें कैसी है फिल्म

आयशा सिंह के कई फैंस इसलिए भी परेशान हैं क्योंकि वे सई और सत्या की कहानी को आगे बढ़ते हुए नहीं देख पाएंगे। शो में नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा के बीच की दुश्मनी ने भी सबका ध्यान खींचा है। अचानक लीप की इस खबर से फैंस सोच रहे हैं कि उनके ट्रैक का क्या होगा। हाल ही में शो में दिखाया जा रहा है कि सत्या सई से बहुत प्यार करने लगा है। वही विराट को सत्या से काफी जलन होती है। अब देखना होगा कि शो में लीप आता है कि नहीं और इस शो के किरदार शो को अलविदा कहते हैं कि नहीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement