Friday, April 19, 2024
Advertisement

अनुपमा के वनराज और एक्ट्रेस Priyanka Chopra का है गहरा नाता, जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

टीवी अभिनेता सुधांशु पांडे, जिन्हें शो अनुपमा में वनराज के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। हाल ही में वनराज ने एक इंटरव्यू में बड़े खुलासे किए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 21, 2023 18:05 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama Vanraj

सुधांशु पांडे टीवी शो अनुपमा में अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन से सभी फैंस को काफी खुश कर रहे हैं। फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। अनुपमा में सुधांशु पांडे वनराज की भूमिका निभाते हैं। अनुपमा के बाद वनराज ने काव्या से शादी की थी, लेकिन अभी भी वनराज अनुपमा से प्यार करते हैं और वापस से अपनी जिंदगी में अनुपमा को लाना चाहते है। हाल ही के इंटरव्यू में सुधांशु पांडे ने कुछ बड़े खुलासे किए हैं। 

GHKKPM: विराट को छोड़ने के बाद बुरी तरह जख्मी हुईं पाखी, एक्टर का हाल हुआ बेहाल

सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का जल्द ही नया गाना ‘दिल की तू जमीन’ रिलीज होने वाली है। हाल ही में सुधांशु पांडे ने एक इंटरव्यू में अपनी यात्रा के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि अनुपमा के बाद उनकी लोकप्रियता में भारी वृद्धि हुई। उन्होंने बताया कि उन्होंने कई शो को ठुकरा दिया क्योंकि वह अपना सिर नहीं झुकाना चाहते थे। हालाँकि मेकर्स की कुछ शर्तें थीं जिन पर मैं कभी सहमत नहीं होऊँगा। बात यह है कि हम सब सेल्फ मेड लोग हैं और इस वजह से मैं किसी के सामने गलत वजहों से सिर नहीं झुकाना चाहता था। हम ऐसे काम न करें जिससे हमें भविष्य में पछताना पड़े। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: माया के डर से चुपके-चुपके मिले अनुपमा-अनुज, लगाया गले

इंटरव्यू के दौरान सुधांशु पांडे ने प्रिंयका चोपड़ा की तारीफ की। सुधांशु पांडे ने बताया कि उन्होंने उसी स्कूल से पूढ़ाई की है जहां से प्रियंका चोपड़ा पढ़ी हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल में प्रियंका चोपड़ा उनकी जूनियर थीं। हाल ही में शो अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अमेरिका जा रही है। वहीं समर की शादी में शामिल होने के लिए अनुज और माया शाह हाउस आए हैं। आने वाले एपिसोड में माया बड़ा खेल-खेलनी वाली है। वही माया अनुज को कपाड़िया हाउस में शिफ्ट होने के लिए मजबूर कर देगी क्योंकि वह अब होटल में नहीं रहना चाहती।अनुज कपाड़िया हाउस वापस जाएगा और अनुपमा के साथ बिताए अतीत और खूबसूरत समय से परेशान हो जाएगा। अनुज नाराज हो जाएगा क्योंकि वह अनुपमा से दूर रहने के विचार को सहन नहीं कर पा रहा है क्योंकि वह उसे सबसे ज्यादा प्यार करता है। दूसरी ओर अनुपमा अनुज के व्यवहार से उलझन में है और माया के साथ रहने के उसके फैसले के पीछे की सच्चाई जानना चाहती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement