Thursday, March 28, 2024
Advertisement

GHKKPM: विराट को छोड़ने के बाद बुरी तरह जख्मी हुईं पाखी, एक्टर का हाल हुआ बेहाल

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने चोट के निशान की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। ऐसा लगता है कि खतरों के खिलाड़ी के सेट पर कार्य करते समय अभिनेत्री को चोट लग गई।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 21, 2023 16:52 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER विराट को छोड़ने के बाद बुरी तरह जख्मी हुईं पाखी

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी का तेरहवां सीजन जल्द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है। फैंस इस शो का काफी इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन में डेजी शाह, अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, ध्वनि मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स शामिल हैं। अभी सब दक्षिण अफ्रीका में हैं जहां इस सीजन का आयोजन किया जाएगा। हाल ही में एक खबर आईं है कि 'गुम है किसी के प्यार में' में पत्रलेखा का किरदार निभने वाली ऐश्वर्या शर्मा बुरी तरह से चोटिल हो गई हैं। बता दें उन्होंने 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा कह दिया था। 

Aishwarya Sharma

Image Source : AISHWARYA SHARMA
विराट को छोड़ने के बाद बुरी तरह जख्मी हुईं पाखी

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: माया के डर से चुपके-चुपके मिले अनुपमा-अनुज, लगाया गले

इससे शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टास्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लोगों को अपने हाथों पर लगी चोट दिखा रही हैं। तस्वीर में साफ पता चल रहा है कि उनकी चोट गहरी है। साथ ही चोट के निशान पर्पल नजर आ रहे है। इस फोटो में फैंस काफी दुख जता रहे हैं। साथ ही जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

Anupamaa New Promo: समर-डिंपी की शादी में अनुज को देखकर खुश नहीं हुई अनुपमा, देखें दमदार प्रोमो

बता दें कि रोहित शेट्टी का चर्चित रियलिटी शो जल्दी ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है। खतरों के खिलाड़ी 13 के सभी प्रतियोगी पिछले हफ्ते दक्षिण अफ्रीका पहुंचे और सोशल मीडिया पर अपने मजेदार फोटो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में होस्ट रोहित शेट्टी साउथ अफ्रीका पहुंचे और ऐसा लग रहा है कि शो की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐश्वर्या की दोस्त और हप्पू की उलटन पलटन की अभिनेत्री, आशना किशोर ने अपनी स्टोरी में फोटो शेयर की और अपनी दोस्त के लिए एक प्यारा नोट लिखा। उसने लिखा काश मैं तुम्हें आराम देने के लिए वहां होती! बस इतना कहना चाहती हूं कि तुम सबसे मजबूत हो और मुझे तुम पर गर्व है बच्चा।" ऐश्वर्या ने जवाब दिया और लिखा, "मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे दिल में हो, मेरे जीजी"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement