Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Shah rukh Khan: कैंसर पीड़िता मरने से पहले किंग खान के साथ करना चाहती हैं ये काम, गिन रही हैं अपनी जिंदगी के आखिरी दिन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एक 60 साल की एक कैंसर पीड़ित महिला फैन ने अपनी अंतिम इच्छा जाहिर की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 23, 2023 6:25 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shahrukh Khan

हिंदी सिनेमा के किंग खान शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से 4 साल के लंबे इंतजार के बाद कमबैक किया। शाहरुख की इस फिल्म को फैंस से काफी प्यार मिला। वही शाहरुख खान की काफी फैन फॉलोइंग है। फैंस जिंदगी में एक बार तो उनसे मिलना चाहते हैं। हर रोज उनके घर मन्नत के सामने फैंस की भीड़ लगी रहती है। केवल उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। इसी बीच एक कैंसर पीड़िता हैं, जिनका सपना हैं कि वह मारने से पहले एक बार किंग खान से मिले।

Bigg Boss 11 फेम और आदित्य सिंह राजपूत के दोस्त ने शेयर किया रोते हुए वीडियो, कही ये बड़ी बात

बता दें पश्चिम बंगाल की रहने वाली शिवांगी खरदाह कैंसर की लास्ट स्टेज पर हैं। डॉक्टर ने उन्हें जवाब दे दिया है। इसी बीच उनकी आखिरी इच्छा है कि वह मरने से पहले किंग खान से मिले। शिवानी ने अब तक शाहरुख खान की हिट से लेकर सारी फ्लॉप फिल्में तक देखी हैं। इतना ही नहीं वह एक बार शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं और उन्हें बंगाली खाना खिलाना चाहती हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी  भावुक हो रहे हैं। साथ ही उनकी आखिरी इच्छा पूरी होने की कामना कर रहे हैं। इस पोस्ट पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं दुआ करूंगा कि आपकी ये विश जरूर पूरी हो।

Anupamaa की बेटी पाखी को छोड़, इस खूबसूरत लड़की के साथ नजर आए अधिक

बता दें शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। वही फिल्म जवान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, संजय दत्त और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। ये फिल्म 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'जवान' सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज हो रही है। बता दें शाहरुख खान जल्द फिल्म 'जवान' के अलावा 'डंकी', 'हे राम रीमेक', 'राहुल ढोलकिया', 'ऑपरेशन खुखरी' में भी नजर आएंगे। फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement