A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'राधे श्याम' का नया वीडियो आया सामने, प्रभास के ज्योतिषी अवतार ने मचाया तहलका

'राधे श्याम' का नया वीडियो आया सामने, प्रभास के ज्योतिषी अवतार ने मचाया तहलका

इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास अपने किरदार के साथ काफी नए प्रयोग कर रहें है। इसमें आपको प्रभास पहली बार ज्योतिषी का रोल प्ले करते दिखेंगे।

 Prabhas, Pooja Hegde- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  Prabhas, Pooja Hegde

Highlights

  • 'राधे श्याम' 11 मार्च 2022 को रिलीज होगी।
  • 'राधे श्याम' में प्रभास ज्योतिषि के रोल में नजर आएंगे।

प्रभास और पूजा हेगड़े की मोस्ट अवेटेड मूवी राधे श्याम अब कुछ ही दिनों में देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के स्पेशल कर्टेन रेज़र वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। ये रोमांटिक ड्रामा फिल्म कई वजहों से काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास अपने किरदार के साथ काफी नए प्रयोग कर रहें है। इसमें आपको प्रभास पहली बार ज्योतिषी का रोल प्ले करते दिखेंगे। वहीं इस फिल्म में दिग्गज अमिताभ बच्चन की एक सूत्रधार के रूप में आवाज सुनाई देने वाली हैं। फिल्म में अत्याधुनिक विजुअल इफैक्ट्स, इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद के सुरम्य सीन और प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आएगी।

शाहिद कपूर की बहन सना के हाथों में लग गई मेंहदी, आज होगी शादी, सामनें आईं तस्वीरें

ये बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है। जहां फिल्म के टीजर ने 'भाग्य बनाम प्यार' के रहस्य को छुआ है, वहीं शहर में इसका यह कार्यक्रम एक चर्चा का विषय बन गया है, और फिल्म की गहराई में दर्शकों को लेकर जाता है। मुंबई में हुए एक प्रेस कार्यक्रम में लॉन्च किए गए वीडियो ने खास तौर पर प्रशंसकों के बीच बहुत उत्सुकता पैदा की है, जो इसकी घोषणा के बाद से 'राधे श्याम' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस कार्यक्रम में प्रभास, पूजा हेगड़े के साथ फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार, निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद मौजूद थे।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन के रूप में पेश किया है। यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। वहीं, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो 11 मार्च, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News