A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Salman Khan को लुंगी बांधने की ट्रेनिंग किसने दी? 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट का वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Salman Khan को लुंगी बांधने की ट्रेनिंग किसने दी? 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट का वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan VIDEO: हाल ही में रिलीज हुए सलमान खान के सॉन्ग 'येंतम्मा' का मेकिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें सलमान खान लुंगी बांधने की ट्रेनिंग लेते दिख रहे हैं।

Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Yentamma Song Making Video: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को बेसब्री से उनकी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)' की रिलीज का इंतजार है। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'येंतम्मा' रिलीज किया गया है। जिसमें सलमान का लुंगी वाला लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अब एक मेकिंग वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान लुंगी बांधने की ट्रेनिंग लेते दिख रहे हैं। 

राघव जुयाल ने दी ट्रेनिंग 

दरअसल इस फिल्म की रिलीज से पहले सलमान अपने फैंस को बैक टू बैक सरप्राइज दे रहे हैं। सॉन्ग 'येंतम्मा' में सलमान का साउथ इंडियन लुक उनके फैंस का दिल जीत रहा है। लेकिन बता दें कि इस लुक के लिए सलमान ने कड़ी मेहनत की है। डांसर और कोरियोग्राफर राघव जुयाल ने गाने का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सलमान खान को डांस स्टेप्स के साथ लुंगी बांधने की टिप्स देते दिख रहे हैं। देखिए ये वीडियो...

2 दिन में 25 मिलियन व्यूज 

आपको बता दें कि 'येंतम्मा' गाने को महज 24 घंटे पहले मंगलवार को रिलीज किया गया था। यूट्यूब पर इसके वीडियो को अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो गए हैं। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके पहले भी 'किसी का भाई किसी की जान' के चार गाने रिलीज हो गए हैं। फिल्म का 'नैय्यो लगदा' से लेकर 'बिल्ली बिल्ली' गाना भी काफी पसंद किया गया था। अब बॉलीवुड के दबंग खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' के नए गाने 'येंतम्मा' गाने को भी खूब तारीफें मिल रही हैं। 

Priyanka Chopra बनीं एक्शन क्वीन, 'सिटाडेल' के बाद जॉन सीना की फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में हुई एंट्री

'किसी का भाई किसी की जान' की स्टार कास्ट

सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में बाकी स्टार कास्ट भी काफी दमदार है। इसमें जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म ईद पर रिलीज के लिए तैयार है। 

सुहाना खान का जबरन इंटरव्यू करने से गौरी खान ने अनुषा दांडेकर को रोका? ट्रोल होने पर आया VJ का जवाब

Latest Bollywood News