Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सुहाना खान का जबरन इंटरव्यू करने से गौरी खान ने अनुषा दांडेकर को रोका? ट्रोल होने पर आया VJ का जवाब

Gauri Khan stopped Anusha Dandekar For interviewing Suhana Khan: NMACC इवेंट में गौरी खान ने अनुषा दांडेकर को सुहाना का इंटरव्यू लेने से रोका था। इस वीडियो पर लोगों ने अनुषा को ट्रोल किया, जिसके बाद अब अनुषा का जवाब आया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 06, 2023 15:37 IST
Gauri Khan, Anusha Dandekar, Suhana Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gauri Khan, Anusha Dandekar, Suhana Khan

NMACC Viral Video: मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) का भव्य शुभारंभ खत्म हो गया है, लेकिन सितारों से सजी इस दो दिन की महफिल के अंदर की तस्वीरें और वीडियो अभी भी ऑनलाइन सामने आ रहे हैं। वीजे और अभिनेत्री अनुषा दांडेकर का गौरी खान और उनकी बेटी सुहाना से मुलाकात का एक वीडियो गलत कारणों से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चलते अनुषा को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद अब उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में बात की है। 

सुहाना का इंटरव्यू लेने से गौरी ने रोका 

इस वायरल वीडियो में अनुषा, मां-बेटी गौरी खान और सुहाना खान की जोड़ी को एक बाइट के लिए मनाती नजर आ रही हैं। हालांकि, गौरी ने अनुषा को सुहाना का इंटरव्यू लेने से मना कर दिया। खास पल कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने अनुषा को ट्रोल किया क्योंकि उन्हें लगा कि गौरी और सुहाना ने उन्हें नजरअंदाज किया है। कुछ ने गौरी और सुहाना को इंटरव्यू देने के लिए मजबूर करने के लिए उनकी खिंचाई की।

Anusha Dandekar

Image Source : INSTAGRAM_ANUSHA DANDEKAR
Anusha Dandekar

अनुषा ने दी मामले पर सफाई 

बैकलैश का सामना करने के बाद, अनुषा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर ट्रोल्स पर पलटवार किया। उन्होंने लिखा, "यह लगातार विवाद आप सिर्फ इसलिए पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि आप नफरत करना चाहते हैं और क्योंकि आप उन लोगों के तथाकथित फैन हैं, जो इस कार्यक्रम में नहीं थे, आप कोशिश करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि मैं किसी तरह खराब दिखूं। मुझे खेद है कि मैं आपकी योजना का हिस्सा नहीं हो सकती।" 

अनुषा को नहीं कोई अफसोस 

अनुषा ने कहा, "कुछ लोग इंटरव्यू देना पसंद नहीं करते हैं और कभी नहीं करते हैं और यह पूरी तरह से ठीक है। कुछ को इंटरव्यू देने तक अपनी आजादी का इंतजार करना पड़ता है। अंत में मुझे लगता है कि मैंने बहुत अच्छा काम किया है और मैं वास्तव में मैं जो करती हूं उसमें अच्छी हूं... लेकिन अगर आपके पास बहुत सारी राय हैं तो कोई भी आपको मेरा काम करने से नहीं रोक रहा है। मैं आपकी खुशी की कामना करता हूं, ताकि आप अंतत: दबंग बनना बंद कर दें।"

'आदिपुरुष' के बजरंग बली को देख भावुक हुए यूजर्स, हनुमान जयंती पर ऐसे ट्वीट के संग शेयर हो रहा पोस्टर

शाहरुख ने की अनुषा से लंबी बात 

आपको बता दें कि भले ही इवेंट में मां-बेटी ने अनुषा को इंटरव्यू नहीं दिया लेकिन शाहरुख ने उनसे विस्तार से बात की। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लिए नीता अंबानी के विजन की सराहना करते हुए शाहरुख ने कहा, "नीता ने इसे पाने के लिए कई साल बिताए हैं। मुझे याद है कि 10 से 12 साल पहले, हम इस पर चर्चा कर रहे थे और वह मुझसे बात कर रही थीं। उन्होंने मुझे ब्लूप्रिंट दिखाया। इसे बड़े तरीके से, अलग तरीके से डिजाइन किया गया था। अब इसे बहुत अलग तरीके से डिजाइन किया गया है और यह यहां जुनून की भावना है। यह जुनून की यात्रा है।"

Priyanka Chopra बनीं एक्शन क्वीन, 'सिटाडेल' के बाद जॉन सीना की फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में हुई एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement