Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'आदिपुरुष' के बजरंग बली को देख भावुक हुए यूजर्स, हनुमान जयंती पर ऐसे ट्वीट के संग शेयर हो रहा पोस्टर

Adipurush New Poster: हनुमान जयंती पर सामने आए फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। पोस्टर को लेकर गजब के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 06, 2023 13:19 IST
Hanuman Jayanti 2023- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Hanuman Jayanti 2023

Adipurush New Poster: हनुमान जयंती के मौके पर आज सुबह फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं ने देवदत्त नागे अभिनीत श्री बजरंग बली के लुक वाले पोस्टर को जारी किया। यह पोस्टर हनुमान जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर प्रभु श्री राम के गुणों के प्रति उनके समर्थन, शक्ति और दृढ़ता के लिए समर्पित है। पोस्टर रिलीज होने के बाद नेटिजन्स सोशल मीडिया के जरिए  'आदिपुरुष' के इस नए पोस्टर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

ऐसे ट्वीट आए सामने 

इस पोस्टर की तारीफ करते हुए लोग इसे बार-बार शेयर कर रहे हैं। पोस्टर क्योंकि श्री बजरंग बली की महिमा और भव्यता को प्रदर्शित करता है, इसलिए लोग आज हनुमान जयंती के मौके पर इसे चौपाइयों और श्लोक के साथ शेयर कर रहे हैं। साथ ही कमैंट्स के ज़रिए फैंस अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर कर रहे हैं। 

सुबह सूर्योदय के समय रिलीज हुआ पोस्टर 

आपको बता दें कि गुरुवार को सूर्योदय के समय 'आदिपुरुष' के निर्माताओं ने देवदत्त नागे अभिनित श्री बजरंग बली के पोस्टर का अनावरण किया, जिन्हें शक्ति, दृढ़ता और निष्ठा का प्रतीक माना जाता है। प्रभु श्री राम के साथी, पालक और भक्त को कोटि-कोटि नमन, टीम ने इस पवित्र अनावरण के साथ हनुमान जन्मोत्सव के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है। 'हनुमान चालीसा' के प्रसिद्ध भक्ति पंक्तियों में से एक "विद्यावान गुनी अति चातुर। रामकाज करीबे को आतुर।" दिव्य छवि प्रभास द्वारा निभाए गए राघव के गुणों के प्रति श्री बजरंग बली के समर्पण को स्मरण करवाती है।

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस Shraddha Arya के संग हुआ हादसा, जानिए हेल्थ अपडेट

कब रिलीज होगी फिल्म

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज की जाएगी।

Armaan Malik के घर में गूंजी किलकारियां, दूसरी पत्नी Kritika Malik ने दिया बेटे को जन्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement