A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लगाई फास्ट ट्रैक की गुहार, कोर्ट से की ये मांग

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लगाई फास्ट ट्रैक की गुहार, कोर्ट से की ये मांग

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा के वकील ने फास्ट ट्रैक ट्रायल का अनुरोध किया है साथ ही जब्त सामग्री को कोर्ट में पेश करने की मांग भी की है।

Raj Kundra - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Raj Kundra

Raj Kundra Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ बीते साल अश्लील फिल्मों को बनाने का आरोप लगा था। जिसके बाद वह कुछ समय जेल में भी रहे। वहीं अब इस मामले में उनके वकील प्रशांत पाटिल ने फास्ट ट्रैक ट्रायल का अनुरोध किया है। इसके साथ ही वकील ने रेड में जब्त की गई सामग्री को कोर्ट में पेश करने की मांग भी की है। 

देर से मिला न्याय न्याय नहीं होता

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल बयान जारी किया, जिसमें वह कहते हैं कि देर से मिला न्याय न्याय नहीं होता। उन्होंने कहा, "मेरे मुवक्किल राज कुंद्रा झूठे मुकदमे के शिकार हैं। मुकदमे के शुरू होने की प्रत्याशा में वर्षों बीत चुके हैं, लेकिन, ऐसा लगता है कि, मुकदमे की अदालती प्रक्रिया में तेजी लाने के लगातार प्रयासों के बावजूद, अभियोजन पक्ष मुकदमे में देरी करने में अधिक रुचि रखता है। देर से मिला न्याय न्याय नहीं होता।"

राज कुंद्रा के खिलाफ कोई सबूत नहीं

इस बयान में वकील ने मीडिया पर भी राज को लेकर गलत खबरें छापने का इशारा करते हुए निशाना साधा है। बयान में कहा गया, "सच्चाई का ज्ञान होने के बिना, मीडिया के कुछ "ट्रिगर हैप्पी" खंड मेरे मुवक्किल पर झपट पड़े और कहानी के तथ्यों और सच्चाई को सत्यापित किए बिना पहले ही "फैसला" सुना चुके हैं। सच तो यह है कि दलीलों के लिए पूरी चार्जशीट को सही मानते हुए मेरे मुवक्किल राज कुंद्रा के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।"

'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग के दौरान राघव जुयाल संग शहनाज गिल करते थे मस्ती, देखिए BTS VIDEO

मौलिक अधिकार का दिया हवाला 

इसके आगे बयान में कहा गया है, "मेरे मुवक्किल के मौलिक अधिकार का उल्लंघन हो रहा है जब उसे निष्पक्ष और त्वरित सुनवाई का सामना करने के उसके अधिकार से वंचित कर दिया गया है। हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और यही कारण है कि हमने माननीय न्यायालय के समक्ष न्यायिक कार्यवाही को दिन-प्रतिदिन के आधार पर संचालित करने के लिए एक आवेदन दिया है। यदि मेरे मुवक्किल को उसके खिलाफ लगाए गए आरोपों का दोषी पाया जाता है, तो उसे माननीय न्यायालय द्वारा दोषी ठहराया जा सकता है। लेकिन, अगर मेरा मुवक्किल निर्दोष है, तो वह फर्जी आरोपों से जल्द से जल्द बरी होने का हकदार है। न्याय में देरी न्याय से वंचित है। कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करके मामले के शीघ्र परिणाम की उम्मीद है।"

IPL 2023 के दौरान सलमान खान ने बताया फेवरेट खिलाड़ी का नाम, एमएस धोनी को लेकर कही ये बात

Latest Bollywood News