Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL 2023 के दौरान सलमान खान ने बताया फेवरेट खिलाड़ी का नाम, एमएस धोनी को लेकर कही ये बात

Salman Khan's favorite player: सलमान खान अपनी एक्टिंग के साथ अपनी दोस्ती के लिए भी मशहूर हैं। उन्होंने अब अपने फेवरेट प्लेयर का नाम बताते हुए एमएस धोनी के बारे में बड़ी बात कही है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Ritu Tripathi Published on: April 13, 2023 16:15 IST
Salman Khan's favorite player- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman Khan's favorite player

IPL 2023: सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दूसरी ओर देश भर में टाटा आईपीएल 2023 का खुमार चढ़ा हुआ है। तो दोनों के बीच कुछ चर्चा न आए ऐसा कैसे हो सकता है। सलमान खान ने इस दौरान अपने फेवरेट प्लेयर के नाम का खुलासा कर दिया है। दरअसल, इस वीकेंड में, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने फैंस के साथ क्रिकेट पर बात करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्रिकेट लाइव' पर एक विशेष उपस्थिति देंगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है।  

प्रोमो वीडियो देखकर धोनी के फैंस हुए खुश 

इस शो का प्रोमो चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। जिसे देखकर सलमान खान के साथ एमएस धोनी के फैंस भी सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं। इस वीडियो में अभिनेता की अपनी अपकमिंग फिल्म और IPL 2023 के लिए उनके प्यार के बारे में बात करते दिख रहे हैं।  बीटीएस में सलमान खान को अपने पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए और छोटे बच्चों के साथ मजाक करते हुए भी दिखाया गया है।

बच्चों के साथ बात करेंगे सलमान  

इस शो में, बॉलीवुड सुपरस्टार बच्चों के साथ बातचीत करेंगे, उन्हें आईपीएल से छोटी प्रेरक कहानियों के माध्यम से जीवन के मूल्यवान सबक सिखाएंगे। सलमान खान विराट कोहली की कहानी का उपयोग करके कड़ी मेहनत और दृढ़ता के मूल्यों को साझा करेंगे, हार्दिक पांड्या के लेंस के माध्यम से अपने सपनों का पीछा करने का महत्व, एमएस धोनी के साथ सीएसके प्रशंसकों के बंधन को प्रदर्शित करके "सच्चा प्यार कोई सीमा नहीं जानता" और टीम वर्क और एकता मुंबई इंडियंस के डीएनए में रची बसी है। हर एक उदाहरण के अंत में, वह बताते हैं कि कैसे यह सबक उनकी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की कहानी में भी नजर आएगा। 

'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग के दौरान राघव जुयाल संग शहनाज गिल करते थे मस्ती, देखिए BTS VIDEO

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Tiger-3 को लेकर बड़ा खुलासा आया सामने, दुनिया के तीन बेस्ट एक्शन डायरेक्टर कर रहे सीक्वेंस को तैयार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement