A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड CM योगी से मिलने के बाद अखिलेश यादव से मिले रजनीकांत, सपा अध्यक्ष ने सुनाया 9 साल की दोस्ती का किस्सा

CM योगी से मिलने के बाद अखिलेश यादव से मिले रजनीकांत, सपा अध्यक्ष ने सुनाया 9 साल की दोस्ती का किस्सा

सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म जेलर के प्रमोशन के लिए उत्तर प्रदेश में हैं। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसके बाद वो पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिले।

Rajinikanth, akhilesh yadav- India TV Hindi Image Source : TWITTER रजनीकांत और अखिलेश यादव।

सुपरस्टार रजनीकांत ने शनिवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। रविवार यानी आज वो राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे। इससे ठीक पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर सपा अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है। तस्वीर में दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं। 

अखिलेश ने साझा किया पोस्ट
आखिलेश यादव ने रजनीकांत के साथ गले लगते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। इसके कैप्शन में उन्होंने बताया कि वो सालों से उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। इसके साथ ही अखिलेश ने रजनीकांत अपनी नौ साल की दोस्ती पर भी बात की। अखिलेश यादव ने ट्वीट साझा करते हुए लिखा, 'जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी खुशी होती थी वो आज भी बरकरार है। हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है।' इसके अलावा भी अखिलेश यादव ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो और रजनीकांत सोफे पर बैठकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। 

सीएम योगी से की थी मुलाकात
बता दें, शनिवार शाम मुख्यमंत्री आवास पर शिष्टाचार मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। अभिनेता ने लखनऊ के एक थिएटर में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और अन्य मंत्रियों के साथ अपनी फिल्म 'जेलर' की विशेष स्क्रीनिंग में भी भाग लिया। अपने प्रशंसकों के बीच 'थलाइवा' के नाम से मशहूर रजनीकांत 10 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म जेलर के प्रमोशन के लिए शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे।

लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे 'थलाइवा'
जब अभिनेता रजनीकांत से उनकी फिल्म के अच्छे कलेक्शन पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, 'सब भगवान की कृपा है।' इससे पहले एक्टर उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर गए थे। उन्होंने शुक्रवार को झारखंड के प्रसिद्ध छिन्नमस्ता मंदिर का भी दौरा किया और पूजा-अर्चना की। उन्होंने रांची के 'यगोदा आश्रम' में ध्यान करते हुए एक घंटा बिताया था।

ये भी पढ़ें: OMG! 'गदर 2' की छप्परफाड़ कमाई के बाद भी निलाम हो रहा सनी देओल का घर, नहीं चुका पाए लोन

फटी जीन्स पहनकर मंदिर पहुंचीं 'नागिन' एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, गुस्से से लाल-पीले हुए लोग!

Latest Bollywood News