Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फटी जीन्स पहनकर मंदिर पहुंचीं 'नागिन' एक्ट्रेस Tejasswi prakash, गुस्से से लाल-पीले हुए लोग!

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। तेजस्वी प्रकाश मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं, जहां उनके कपड़ों को देखकर लोग खफा हो गाए। इसका वीडियो तोजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 20, 2023 12:07 IST
तेजस्वी प्रकाश। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तेजस्वी प्रकाश।

'बिग बॉस 15' की विजेता और नागिन की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश कभी अपनी लव लाइफ तो कभी अपने चुलबुले अंदाज की वजह से छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली तेजस्वी पैपराजी की भी चहेती हैं। इसी वजह से उन्हें हर जगह स्पॉट किया जाता है। हाल में ही उन्हें एक मिंदर में स्पॉट किया गया। दर्शन करने पहुंचीं एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तेजस्वी के इस वीडियो पर कई लोग आपत्ति जाहिर कर रहे हैं। 

तेजस्वी को किया जा रहा ट्रोल

ये आपत्ति तेजस्वी प्रकाश के दर्शन करने को लेकर नहीं, बल्कि उनके कपड़ों को लेकर हो रही है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर तेजस्वी ने कौन सी चूक की है तो बता दें, तेजस्वी वीडियो में टी-शर्ट के साथ रग्ड जीन्स पहने नजर आ रही हैं। बिना किसी मेकअप के एक्ट्रेस सादगी से मंदिर पहुंची थीं, लेकिन लोगों की नजरें उनकी फटी जीन्स पर टिक गईं। अब लोगों का कहना है कि मंदिर में दर्शन करने के लिए उनका ये आउटफिट सही नहीं है। उन्हें इस तरह के कपड़े मंदिर में नहीं पहनने चाहिए थे। 

ट्रोल्स ने कहीं ऐसी-ऐसी बातें
सामने आए वीडियो में तेजस्वी हाथ में प्रसाद लिए मंदिर के अंदर जाते और फिर दर्शन कर के बाहर आते नजर आ रही हैं। इसी वीडियो को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल करने वाले एक शख्स ने लिखा, 'क्या ऐसे कपड़े मंदिर में पहनने चाहिए?' वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, 'देखो इसने कैसी फटी जीन्स पहनी है।' इतना ही नहीं एक शख्स ने तो एक्ट्रेस को ये भी कहा कि ये लोग सिर्फ नौटंकी के लिए मंदिर जाते हैं। तेजस्वी के वीडियो पर इस तरह के कमेंट्स की भरमार देखने को मिल रही है।

Tejasswi prakash, tejasswi prakash in temple

Image Source : INSTAGRAM
तेजस्वी प्रकाश को लोगों ने किया ट्रोल।

करण के साथ वायरल होती हैं तस्वीरें
बता दें, 'बिग बॉस 15' जीतने के बाद से ही एक्ट्रेस 'नागिन' में नजर आ रही हैं। 'नागिन' में उनका ग्लैमरस लुक दिखा, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। करण कुंद्रा से अपनी लव लाइफ को लेकर भी 'बिग बॉस 15' में तेजस्वी छाई रहीं। दोनों की जोड़ी को लोग अब भी काफी पसंद करते हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। करण और तेजस्वी को बिग बॉस के घर में ही प्यार हुआ था। 

ये भी पढ़ें: अली गोनी की आंख में लगी गंभीर चोट, तड़प उठीं गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन, वीडियो वायरल

'ओएमजी 2' के लिए अक्षय कुमार की फीस जानकर आप भी कहेंगे OMG! रकम जानते ही बांधेंगे तारीफों के पुल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement