A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत ने बेटी ऐश्वर्या के संघी वाले बयान पर किया रिएक्ट, बचाव में बोले- गलत मतलब नहीं...

रजनीकांत ने बेटी ऐश्वर्या के संघी वाले बयान पर किया रिएक्ट, बचाव में बोले- गलत मतलब नहीं...

रजनीकांत ने बेटी ऐश्वर्या हाल में ही सुर्खियों में आ गईं। उन्होंने अपने पिता पर हो रही टिप्पणियों के रिएक्शन में कुछ ऐसा कहा कि बवाल मच गया। इसके बाद उनको आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। अब इस मामले पर रजनीकांत ने बेटी का बचाव करते हुए सफाई दी है।

Rajinikanth, rajinikanth daughter aishwarya- India TV Hindi Image Source : X रजनीकांत और बेटी ऐश्वर्या।

साउथ सिनेमा के मेगा स्टार रजनीकांत हाल में ही राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नजर आए थे। एक्टर ने रामलला के दर्शन किए। अब एक्टर की बेटी ऐश्वर्य चर्चा में बनी हुई हैं। हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स की टिप्पणियों पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि उनके पिता संघी नहीं है। इस बयान के वायरल होने के बाद ऐश्वर्या को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। लोगों ने उन पर कई सवाल खड़े किए। ऐसे में रजनीकांत खुद बेटी के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने बेटी ऐश्वर्या के बयान पर रिएक्ट करते हुए कहा कि उसकी बात को गलत तरीके से लिया गया। 

बेटी का रजनीकांत ने किया बचाव

तमिल मेगास्टार रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत का बचाव किया है, जिन्होंने उनके पिता को 'संघी' कहे जाने पर आपत्ति जताई थी। मेगास्टार ने कहा कि उनकी बेटी ने 'संघी' शब्द का गलत अर्थ में इस्तेमाल नहीं किया है। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या ने कभी नहीं कहा कि संघी बुरा शब्द है। एक्टर ने मीडिया से कहा, 'मेरी बेटी ने कभी नहीं कहा कि संघी बुरा शब्द है। उन्होंने केवल यह सवाल किया कि उनके पिता को इस तरह क्यों बदनाम किया जा रहा है, जबकि वह आध्यात्मिकता में हैं।'

बेटी ने दिया था ये बयान

इससे पहले, चेन्नई में 'लाल सलाम' के ऑडियो लॉन्च पर बोलते हुए ऐश्वर्या ने कहा था, 'मैं आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहती हूं, लेकिन मेरी टीम अक्सर मुझे बताती रहती है कि क्या हो रहा है और कुछ पोस्ट दिखाती रहती है। उन्हें देखकर मुझे गुस्सा आता है। हम भी इंसान हैं। हाल के दिनों में बहुत से लोग मेरे पिता को संघी कह रहे हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे इसका मतलब नहीं पता था। फिर मैंने किसी से पूछा कि संघी का मतलब क्या है और उन्होंने कहा कि जो लोग किसी विशेष राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं उन्हें संघी कहा जाता है। मैं यहां यह स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरे पिता रजनीकांत संघी नहीं हैं। अगर वह होते तो 'लाल सलाम' जैसी फिल्म नहीं करते।'

इन फिल्मों में दिखेगा रजनीकांत का जलवा

बता दें, रजनीकांत को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जेलर' में देखा गया था। इस फिल्म की रिलीज के बाद सिन्माघरों में दर्शकों की भीड़ लगी रही। तमिल सिनेमा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती दिखी। अब एक्टर 'लाल सलाम' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर लीड रोल में नहीं हैं, बल्कि वो एक कैमियो करते दिखेंगे। इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन के साथ भी 'थलाइवर 170' में काम करते दिखेंगे। दोनों 33 सालों बाद एक साथ पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं। 

(Input-IANS)

ये भी पढ़ें: फिल्मफेयर 2024 में छा गई रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की जोड़ी, दिलाई 'एनिमल' के बोल्ड सीन की याद

हजारों की भीड़ के बीच दिखा मुनव्वर फारूकी का जलवा, डोंगरी में हुआ ग्रैंड वेलकम

Latest Bollywood News