A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rajnikanth के घर गूंजी किलकारियां, साउथ के सुपरस्टार एक बार फिर से बने नाना

Rajnikanth के घर गूंजी किलकारियां, साउथ के सुपरस्टार एक बार फिर से बने नाना

रजनीकांत (Rajnikanth) की बड़ी बेटी सौंदर्या (Soundarya Rajinikanth) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को सौंदर्या सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर भी किया है।

Rajnikanth - India TV Hindi Image Source : TWITTER -SOUNDARYA RAJINIKANTH Rajnikanth

Highlights

  • रजनीकांत दूसरी बार बने नाना
  • सौंदर्या ने शादी के 3 साल बाद दिया बेटे को जन्म

Rajnikant: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। रजनीकांत के लिए एक बार फिर से खुशी का मौका है। साउथ एक्टर के घर में कलिकारियां गूंजी हैं। एक्टर एक बार फिर से नाना बन गए हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त हर तरफ रजनीकांत के दोबारा नाना बनने की खबर छाई हुई है। 

दरअसल रजनीकांत की बड़ी बेटी सौंदर्या (Soundarya Rajinikanth) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को सौंदर्या सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर भी किया है। ट्विटर पर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की थ्रोबैक फोटोज के साथ अपने बच्चे की तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही सौंदर्य ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा भी किया है। 

Sapna Choudhary fees : सपना चौधरी लेती हैं इतनी मोटी फीस, जानकर उड़ जाएगे आपके होश

बता दें - सौंदर्या के बच्चे का नाम वीर रजनीकांमत बननगामुड़ी रखा गया है। हालांकि बाकि सभी अदाकारों की तरह अभी तक उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है। इन तस्वीरों में से एक में बच्चे ने किसी की उंगली पकड़ी हई है। एक तस्वीर में सौंदर्या अपनी पूरी फैमिली के साथ है। ये सभी तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है। 

सौंदर्या ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि - भगवान की कृपा और बड़ों के आशीर्वाद से विशगन, वेद और मैं, वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनागामुड़ी का स्वागत करते हैं। हमारे अमेजिंग डॉक्टर्स का धन्यवाद। बता दें - सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) एक मशहूर फिल्म निर्माता हैं। सौंदर्या रजनीकांत की पहली शादी बिजनेसमैन अश्विन राम कुमार से हुई थी, लेकिन उन्होंने उनके साथ अपनी सात साल पुरानी शादी को खत्म कर सबको चौंका दिया था। कपल को एक बेटा भी है, जिसका नाम वेद है।

बॉलीवुड के इस फिल्ममेकर ने सितारों पर कसा तंज़, कहा - 'सब मुझते डरते हैं कहीं मैं उनकी...'

11 फरवरी 2019 को सौंदर्या ने एक भव्य समारोह में विशगन वनंगमुडी के साथ शादी रचाई थी। अब तीन साल से अधिक के वैवाहिक जीवन के आनंद के बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है। रजनीकांत के घर में इस वक्त खुशी का माहौल है। 

Latest Bollywood News