Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sapna Choudhary fees : सपना चौधरी लेती हैं इतनी मोटी फीस, जानकर उड़ जाएगे आपके होश

Sapna Choudhary fees : सपना के डांस और गाने का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। आज के समय में वह डांसिंग क्वीन में से एक हैं। उनके डांस और उनको फैंस काफी पंसद करते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 12, 2022 10:57 IST
sapna choudhary/instagram- India TV Hindi
Image Source : SAPNA CHOUDHARY/INSTAGRAM सपना चौधरी

Highlights

  • सपना के डांस और गाने का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है।
  • सपना चौधरी ने 14 साल उम्र में काम शुरू किया था।

Sapna Choudhary fees : सपना चौधरी लाखों दिलों की धड़कन है। सपना चौधरी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होता है। सपना की लंबे समय की मेहनत और लगन को फैंस ने अपनी आंखों से देखा है। इसलिए अपना प्यार सपना को दिया है। बता दें पहले सपना हरियाणा में छोटे-मोटे स्टेज शो करती थीं, वहीं आज के समय में वह डांसिंग क्वीन में से एक हैं। उनके डांस और उनको फैंस काफी पंसद करते हैं। 

14 साल की उम्र में काम 

सपना के डांस और गाने का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। क्या आपको पता है सपना एक डांस की कितनी फीस लेती है। अपने काम के लिए सपना मोटी रकम चार्ज करती हैं। चालिए आज जानते हैं सपना एक परफॉरमेंस की कितनी फीस लेते हैं। जानकारी के अनुसार सपना चौधरी ने 14 साल उम्र में काम शुरू किया था। उन दिनों सपना ने घर की खराब आर्थिक स्थिति की वजह से स्टेज शोज करने शुरू किए थे लेकिन धीरे-धीरे यह काम सपना की पहचान बन गया है।

 

इतनी संपति की मालिक

बता दें एक समय सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए महज 3100 रुपये चार्ज करती थीं। लेकिन अब वह एक शो के लिए लाखों में चार्ज करती हैं। सपना एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 25 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं, डांसर एक म्यूजिक वीडियो के लिए मोटी रकम लेती हैं। वह एक म्यूजिक वीडियो के लिए 50 लाख रुपये तक लेती हैं। सपना चौधरी की कुल संपत्ति 50 करोड़ के आसपास है। 

सपना की मां ने कही थी ये बात 

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था की वो हमेशा सूट पहनकर ही डांस क्यों करती हैं। उन्होंने कहा था कि अपनी मां के कहने पर ऐसा करती हैं। उनकी मां ने कहा था कि हर तरीके की बदसलूकी से बचना है तो सूट सलवार ही पहनना और इस बात को सपना ने गांठ बांध लिया। 

Mere Humsafar: ये पाकिस्तानी शो लूट रहा है खूब TRP, सास-बहू के ड्रामे से अलग है ये सीरियल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement