Mere Humsafar: ये पाकिस्तानी शो लूट रहा है खूब TRP, सास-बहू के ड्रामे से अलग है ये सीरियल

Mere Humsafar: पाकिस्तानी टीवी सीरियल 'मेरे हमसफर' का ये टाइटल ट्रैक इस समय सरहदें पारकर हर किसी के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है।इस शो के लीड एक्टर्स हाला (हानिया आमिर) और हमजा (फरहान सईद) पर लोग खूब प्यार उड़ेल रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 12, 2022 8:07 IST
Mere Humsafar instagram- India TV Hindi
Image Source : MERE HUMSAFAR INSTAGRAM Mere Humsafar

Highlights

  • 'मेरे हमसफर' का ये टाइटल ट्रैक इस समय सरहदें पारकर हर किसी के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है।
  • ये शो सास-बहू के ड्रामे से कुछ अलग है।

Mere Humsafar: आज कल हर किसी का सास-बहू का सीरियल देखकर मन भर गया है। लोग कुछ नया देखना चाहते हैं। वही एक पाकिस्तानी शो है जो आजकल टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे बना हुआ है। साथ ही ये शो सास-बहू के ड्रामे से कुछ अलग है। बता दें पाकिस्तानी टीवी सीरियल 'मेरे हमसफर' का ये टाइटल ट्रैक इस समय सरहदें पारकर हर किसी के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है।

 
वहीं इस शो के गाने के साथ-साथ शो के क्लिप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं। वही हर पाकिस्तानी शो को देखकर लोगों में अलग सी दीवानगी देखने को मिलती है। जैसे- 'जिंदगी गुलजार है', 'परिजाद', 'हमसफर', 'रंजिश ही सही'... ऐसे ही तमाम पाकिस्तानी सीरियल्स हैं। अब इस लिस्ट में 'मेरे हमसफर' का नाम भी शामिल हो गया है। इस शो के लीड एक्टर्स हाला (हानिया आमिर) और हमजा (फरहान सईद) पर लोग खूब प्यार उड़ेल रहे हैं। 

बदली हाला की किस्मत

'हमसफर' की कहानी एक ऐसी लड़की (हाला) के इर्द-गिर्द है जिसके पापा उसे बचपन में ही ताई-ताऊ (अपने बड़े भाई और भाभी) के पास छोड़कर विदेश चले जाते हैं और वहां पर अपनी दूसरी फैमिली बसा लेते हैं। लेकिन वो अपनी बेटी की परवरिश करने के लिए हर महीने अपने भाई को मोटी रकम भी भिजवाते हैं। लेकिन उनको ये नहीं पता रहता है कि उनकी बेटी को वहां नौकर जैसे रखा जा रहा है। जबरदस्ती उसकी शादी भी कराने की पूरी तैयारी हो जाती है, लेकिन तभी हाला की किस्मत बदल जाती है।

शौहर से दूर 

हाला की जिंदगी में हमजा आता है। हमजा उसके ताऊजी का बेटा होता है, जो विदेश से पढ़कर इंडिया लौट आता है। वो घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर हाला से निकाह कर लेता है। हमजा की मां हाला को अपनी बहू के तौर पर बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है और दोनों को अलग करने के लिए अलग-अलग तरह की चाल चलती है। हाला की जिंदगी तब खुशियों से भर जाती है, जब उसे पता चलता है कि वो मां बनने वाली है, लेकिन तभी उसका अतीत वापस लौट आता है और उसके सपने बिखरने लगते हैं। इस समय हाला अपने शौहर से दूर मायके में रह रही है। ऐसे में फैंस मेकर्स से गुजारिश कर रहे हैं कि इन्हें फिर से एक कर दें, क्योंकि वे इन्हें साथ देखना चाहते हैं।

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस: दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ टाली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन