A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Raju Srivastava : Heart Attack के बाद राजू श्रीवास्तव का ब्रेन भी हुआ डैमेज, अब तक नहीं आया होश

Raju Srivastava : Heart Attack के बाद राजू श्रीवास्तव का ब्रेन भी हुआ डैमेज, अब तक नहीं आया होश

Raju Srivastava Health Update: कहा जा रहा है कि कार्डिएक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव का ब्रेन भी डैमेज हुआ है जिसकी वजह से उनकी हालत गंभीर हो गई है।

Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ @MAMTA_KALE / @SIMRANJEET_123 Raju Srivastava Health Update

Raju Srivastava Health Update:  मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बीते दिन दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद कॉमेडियन को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। इस वक्त वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। इस बीच राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, वह अभी भी बेहोश हैं और उन्हें अब तक होश नहीं आया है। 

कहा जा रहा है कि कार्डिएक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव का ब्रेन भी डैमेज हुआ है जिसकी वजह से उनकी हालत गंभीर हो गई है। फिलहाल वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। बता दें कि कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं।

कॉमेडियन की बेटी ने कहा नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं राजू श्रीवास्तव 

मीडिया से बातचीत के दौरान राजू श्रीवास्तव की बेटी ने कहा कि उनके पिता काम के सिलसिले में अक्सर दिल्ली और कई जगहों पर यात्रा करते रहते हैं। वह कभी भी अपने वर्कआउट को छोड़ते नहीं हैं। उन्हें दिल की कोई बीमारी थी ही नहीं, इस वजह से दिल का दौरा पड़ना हमारे लिए बहुत शॉकिंग है। न तो उनकी हालत में कोई सुधार आ रहा है और न ही उनकी स्थिति इससे ज्यादा बिगड़ी है।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। राजू टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे 'बिग बॉस', 'शक्तिमान', 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी सर्कस', 'कपिल शर्मा शो' में खूब कॉमेडी कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 

राजू श्रीवास्तव के साथ-साथ उनके छोटे भाई काजू श्रीवास्तव भी AIIMS में भर्ती, दोनों भाईयों को नहीं हैं एक दूसरे की जानकारी 

Raju Srivastav की हालत गंभीर, AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, शिल्पा शेट्टी का टूटा पैर, जानिए हर खबर 

 

Latest Bollywood News