A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राखी सावंत को छोड़कर क्यों भागा उनका पति, एक्ट्रेस ने शादी टूटने पर बताई ये बातें

राखी सावंत को छोड़कर क्यों भागा उनका पति, एक्ट्रेस ने शादी टूटने पर बताई ये बातें

Rakhi Sawant Divorce: राखी सावंत एक बार फिर अकेली हो गई है। क्योंकि वैलेंटाइन से पहले उनका पति रितेश छोड़कर चला गया है। राखी ने रोते हुए अपना दुखड़ा सुनाया है।

Rakhi Sawant Divorce- India TV Hindi फाइल फोटो

Highlights

  • राखी सावंत और रितेश का रिश्ता हुआ खत्म
  • रितेश को लेकर राखी ने किए ये खुलासे
  • अचानक राखी को छोड़कर चला गया रितेश

Rakhi Sawant Divorce: राखी सावंत को 'ड्रामा क्वीन' कहा जाता है। अक्सर अपने शादी-पति को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। रितेश नाम के शख्स के साथ उनकी शादी हुई थी मगर अब उनकी शादी टूट चुकी है। राखी ने खुद बताया है कि रितेश उनको अचानक छोड़कर भाग गया है। अपनी शादी टूटने पर राखी ने दुख जाहिर किया है और रिश्ते को लेकर कुछ बातें भी बताई हैं।

राखी ने रोते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा, 'वो (रितेश) मुझे छोड़कर चला गया। मैंने उसे बहुत प्यार किया मगर वो मुझे छोड़ गया। बिग बॉस के बाद हम मुंबई में मेरे घर पर साथ रह रहे थे लेकिन रितेश ने एक दिन अचानक सामान पैक किया और चला गया।'

साथ ही राखी ने यह भी बताया कि रितेश किसी कानूनी पेंच में उलझा है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है। इसलिए अब वो मेरे साथ भी नहीं रहना चाहता था। इस दौरान रितेश को बिजनेस का घाटा भी हुआ है जिसकी वजह से परेशान है।

सोनम कपूर के पति आनन्द आहूजा क्यों है सुर्खियों में, जानिए पूरा मामला

रितेश के साथ रिश्ता टूटने पर राखी ने लिखा-

राखी ने अपने फैंस और शुभचिंतकों के लिए एक पोस्ट भी शेयर की है। राखी ने लिखा है कि, मैंने और रितेश ने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस से आने के बाद बहुत सारी चीजें मेरे साथ हुई हैं और वो मेरे कंट्रोल से बाहर है। हमने बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। इसलिए अब हम अलग रहकर अपनी जिंदगी को एंजॉय करेंगे। वैलेंटाइन से पहले ये सब मेरे साथ हुआ। मैं बुरी तरह टूट गई हूं। रितेश को मेरी शुभकामनाएं और अबतक मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया रितेश।

Latest Bollywood News