A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rakhi Sawant की वकील ने Sherlyn Chopra की खुजली वाले कुत्ते से की तुलना, दर्ज किया मानहानि का केस

Rakhi Sawant की वकील ने Sherlyn Chopra की खुजली वाले कुत्ते से की तुलना, दर्ज किया मानहानि का केस

Rakhi Sawant; अब शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ खुद ही केस दर्ज हो गया जीं हां राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ हाल ही में केस दर्ज करवाया है।

Rakhi Sawant- India TV Hindi Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) में शामिल हुए प्रोड्यूसर साजिद खान को लेकर राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच शुरू हुई जंगअब तेजी से आग पकड़ ली है। ये वार अब खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। उल्टा मामला और बढ़ते जा रहा है। वहीं  #MeToo मामले में आरोपी रहे साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा पुलिस कंप्लेंट करने पहुंची थीं। लेकिन अब शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ खुद ही केस दर्ज हो गया जीं हां राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ हाल ही में केस दर्ज करवाया है। 

बता दें साजिद खान के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद राखी ने शर्लिन चोपड़ा का मजाक बनाया था और उल्टा शर्लिन को घेरने को कोशिश की थी। इसके बाद पहले शर्लिन ने पलटवार किया जिसके बाद राखी सावंत का भी बयान सामने आया है। हाल ही में राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है। राखी सावंत अपनी वकील फाल्गुनी के साथ मीडिया के सामने आईं और इस मामले पर बोलने के लिए कहा। लॉयर ने बताया कि उन्होंने शर्लिन के खिलाफ मानहानि का केस दायर कराया है। 

Shah Rukh Khan की फिल्म पर लगा चोरी का आरोप, यूजर्स ने बुरी तरह किया ट्रोल

खुजली वाले कुत्ते से तुलना 

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने सबूतों के आधार पर यह एक्शन लिया है और एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में सब जानती हैं। राखी की लॉयर ने शर्लिन की तुलना खुजली वाले कुत्ते से की। राखी ने बताया शर्लिन  के आरोप लगाने के बाद मेरी निजी जिंदगी में बहुत दिक्कत हो रही है। 

Latest Bollywood News