A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Raksha Bandhan Twitter Review: अक्षय कुमार का गुडलक बनकर आई 'रक्षा बंधन', इमोशनल दर्शक दे रहे इतने स्टार

Raksha Bandhan Twitter Review: अक्षय कुमार का गुडलक बनकर आई 'रक्षा बंधन', इमोशनल दर्शक दे रहे इतने स्टार

Raksha Bandhan Twitter Review: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जानिए फिल्म लोगों को कैसी लग रही है।

Raksha Bandhan- India TV Hindi Image Source : TWITTER_AKSHAYKUMAR Raksha Bandhan

Highlights

  • अक्षय की फिल्म ने जीता लोगों का दिल
  • ट्विटर पर खूब हो रही तारीफ

Raksha Bandhan Twitter Review: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और निर्देशक आनंद एल रॉय (Anand L Rai) लंबे वीकेंड पर दर्शकों का मनोरंजन करने साथ आए हैं। दोनों की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। खास बात यह है कि भाई बहन के प्यार की कहानी पर आधारित यह  फिल्म रक्षा बंधन के त्योहार वाले दिन रिलीज हुई है। सोशल मीडिया पर सुबह होते ही दर्शकों के रिव्यू आने शुरू हो गए हैं। जानिए लोगों को ये फिल्म कैसी लग रही है। 

लोग दे रहे हैं 4-5 स्टार 

इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर 'रक्षाबंधन' की तारीफ करने वालों की भीड़ नजर आ रही है। फिल्म को दर्शकों ने 4 से 5 स्टार तक दिए हैं। कई लोगों ने सिनेमा हॉल से आंसुओं से भीगे चेहरे की तस्वीरें शेयर की हैं।

Akshay kumar: Raksha Bandhan और Laal Singh Chaddha के क्लैश पर अक्षय कुमार ने कहा- ‘’मैं चाहता हूं दोनों फिल्में चलें"

4 बहनों और उनके भाई के प्यार की कहानी

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। इस फिल्म की कहानी एक भाई और उसकी चार बहनों के बीच के रिश्ते पर आधारित है। अक्षय कुमार ऐसे भाई के किरदार में हैं जिस पर 4 बहनों की शादी, पढ़ाई और करियर की जिम्मेदारी है। फिल्म को आनंद एल रॉय ने निर्देशित किया है और इसका म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है।  

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan: बॉक्स और IMDB पर है आमिर-अक्षय की टक्कर, जानिए कौन ज्यादा दमदार

ये हैं मुख्य कलाकार

फिल्म में अक्षय कुमार की बहनों के किरदार में एक्ट्रेस सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, दीपिका खन्ना और सहजमीन कौर हैं। वहीं भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार की प्रेमिका के रोल में हैं। जो अपनी शादी के लिए अक्षय की जिम्मेदारियों के पूरा होने का इंतजार कर रही है।   

Latest Bollywood News