A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 7 जन्मों के लिए हुए एक-दूजे के, फेरे की तस्वीरें आईं सामने

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 7 जन्मों के लिए हुए एक-दूजे के, फेरे की तस्वीरें आईं सामने

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो चुकी है। दोनों ने आज यानी 21 फरवरी को सात फेरे लिए हैं।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani

बॉलीवुड में इन दिनों खुशखबरियों का मौसम चल रहा है, आज सुबह जहां अनुष्का शर्मा के दोबारा मां बनीं वहीं अब मोस्ट अवेटेड वेडिंग यानी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो गई है। दिन भर से लोगों को इस हाई प्रोफाइल वेडिंग की तस्वीरों का इंतजार था। अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ खास झलकियां अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। 

पेस्टल कलर में दिखे दूल्हा-दु्ल्हन

शादी की तस्वीरों में हम रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की खुशी को साफ तौर पर देख सकते हैं। रकुल ने पेस्टल पिंक शेड का लहंगा पहना है, वहीं जैकी क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ड्रेस को मैच करते हुए गुलाब के फूल वाली माला भी पहनी हुई है। 

सेलेब्स ने की खूब मस्ती 

बीते कई दिनों से इस शादी को लेकर सुर्खियां सामने आ रही है। बीते दिन हल्दी और उसके पहले बाकी रस्मों की तस्वीरों ने भी लोगों का दिल जीता था। इस शादी में सेलेब्रिटीज के एंजॉयमेंट की झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

ग्रैंड तरीके से की जा रही शादी

बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंध चुके हैं। दोनों ने बुधवार दिन गोवा में पंजाबी रिवाजों से शादी की और शाम को दोनों हिंदू धर्म के अनुसार शादी की है। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने अपनी शादी के लिए इको फ्रेंडली थीम को चुना है। गोवा में हो रही इस शादी बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए हैं। शाहिद-मीरा, वरुण, अनन्या, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ जैसे कई सितारे पहुंचे हैं। शादी काफी ग्रैंड तरीके से की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें- 

रकुल प्रीत और जैकी की शादी में शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने चुराई लाइमलाइट, जमकर नाचने का वीडियो वायरल

अमीषा पटेल फिर फंसी कानूनी मुश्किल में, 27 फरवरी को धोखाधड़ी मामले में पेश होने का आदेश

Latest Bollywood News