Saturday, April 13, 2024
Advertisement

अमीषा पटेल फिर फंसी कानूनी मुश्किल में, 27 फरवरी को धोखाधड़ी मामले में पेश होने का आदेश

'गदर' और 'गदर 2' की सकीना यानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल कानूनी मुश्किल में उलझ गई हैं। धोखाधड़ी और चेक बाउंस से जुड़े एक मामले में रांची की सिविल कोर्ट ने उन्हें तलब किए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 21, 2024 17:02 IST
Ameesha Patel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ameesha Patel

'गदर' और 'गदर 2' की सकीना यानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर एक बार फिर एक कानूनी मुश्किल में फंस चुके हैं। दरअसल, पैसे लेकर फिल्म न करने, धोखाधड़ी और चेक बाउंस के आरोपों वाला मामला रांची के सिविल कोर्ट में चल रहा है। जहां से अब एक्ट्रेस को 27 फरवरी को खुद उपस्थित होकर बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है।

ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी

ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट डीएन शुक्ला की कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 313 के तहत दोनों आरोपियों का बयान दर्ज किया जाएगा। यह मामला वर्ष 2018 का है। रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपये लिए थे। पैसे लेने के बाद भी उन्होंने म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया। इसके साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म 'देसी मैजिक' बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपए ऐंठने का भी आरोप लगाया गया है।

चेक भी हो चुके बाउंस

दोनों के बीच जो कांट्रैक्ट हुआ था, उसके अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने अमीषा से पैसे की मांग की। काफी टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए।

पहले मिल चुकी है जमानत

इस मामले में अमीषा पटेल को उपस्थिति के लिए कई बार समन जारी हुआ था, इसके बावजूद वह अदालत में खुद या अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित नहीं हो रही थीं। वारंट जारी होने के बाद बीते साल 19 जून को उन्होंने सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था। सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 10 हजार के दो बेल बांड पर जमानत दे दी थी।

इन्हें भी पढ़ें- 

'भूल भुलैया 3' में इस एक्ट्रेस ने काटा कियारा आडवाणी का पत्ता, कार्तिक आर्यन के पोस्ट से हुआ खुलासा

सिनेमा लवर्स के लिए आई बहार, कम कीमत पर इस दिन देखें अपनी पंसदीदा फिल्में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement