Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'भूल भुलैया 3' में इस एक्ट्रेस ने काटा कियारा आडवाणी का पत्ता, कार्तिक आर्यन के पोस्ट से हुआ खुलासा

फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर लंबे समय से फैंस के बीच बज बना हुआ है। इसी बीच अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस से भी पर्दा उठ गया है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक पोस्ट शोयर किया है, जिससे ये खुलासा हो गया है कि इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल प्ले करेंगी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 21, 2024 15:42 IST
Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : X 'भूल भुलैया 3' में इस एक्ट्रेस ने किया कियारा को रिप्लेस

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया फ्रेंचाइजी' के दूसरे पार्ट में अपने काम से सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पंसद किया था। फैंस के इसी प्यार को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा साल 2023 में कर दी थी। वहीं जब से मेकर्स ने इस फिल्म का एलान किया था तब से ही फैंस फिल्म के बारे में जानने को लेकर काफी उत्सुक हैं। फैंस की ये एक्साइटमेंट देखते हुए वहीं बीते दिनों मेकर्स की ओर से इस बात का एलान किया गया था कि  'भूल भुलैया' के तीसरे पार्ट में तब्बू की जगह विद्या बालन नजर आएंगी। वहीं अब हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है। जानिए क्या...?

'भूल भुलैया 3' में इस एक्ट्रेस ने किया कियारा को रिप्लेस 

दरअसल लंबे समय से फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं कि आखिर 'भूल भुलैया 3' में लीड एक्ट्रेस कौन होगी? ऐसे में हाल ही में कार्तिक आर्यन नने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा दिया है। कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की नई एक्ट्रेस को लेकर एक सस्पेंस पजल गेम खेला है,जिसमें एक्ट्रेस की एक झलक देखने को मिल रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने फैंस से अदाकारा का नाम Guess करने को बोला है। ऐसे में पोस्ट में मौजूद तस्वीर की हल्की से झलक देखने के बाद फैंस ने इस तस्वीर की पूरी झलक खोज निकाली है। जिसे देखने के बाद ये कन्फर्म हो गया है कि 'भूल भुलैया 3' में जो एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएंगी वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में जोया के किरदार फैंस का दिल जीतने वालीं तृप्ति डिमरी हैं। जी हां, 'भूल भुलैया 3' में कियारा आडवाणी को तृप्ति डिमरी ने रिप्लेस कर दिया है। अब देखना ये दिलचस्प होगा की 'एनिमल' के बाद तृप्ति डिमरी 'भूल भुलैया 3' में अपनी एक्टिंग से कितना लोगों का दिल जीत पाती हैं। 

Kiara Advani

Image Source : X
भूल भुलैया 3 में इस एक्ट्रेस ने किया कियारा को रिप्लेस

'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन की होगी वापसी

 वहीं इससे पहले कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर के ये बताया था कि ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका बनकर इस बार सबको डराने के लिए विद्या बालन आ रही है। कार्तिक ने विद्या बालन का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ‘और ऐसा हो रहा है। ओजी मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं। विद्या बालन का स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है।' वहीं इसके साथ-साथ कार्तिक आर्यन ने ये भी खुलासा कर दिया है कि ‘भूल भुलैया 3’ फिल्म कब रिलीज हो रही है। कार्तिक ने बताया कि ये फिल्म साल 2024 की दिवाली पर रिलीज होने जा रही है।  

फिल्म के बारे में

 

बता दें कि 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ रिलीज हुई थी। इसमें शाईनी आहूजा, राजपाल यादव, अमीषा पटेल समेत कई कलाकार अहम रोल में नजर आए थे। फिल्म की कहाना से लेकर फिल्म के सभी स्टार कास्ट की एक्टिंग तक लोगों को खूब पंसद आई थी। इस फिल्म की सक्सेस को देखते हुए साल 2022 में फिल्म का सीक्वल बना जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आए थे। इसमें कार्तिक ने फिल्म में रुह बाबा का रोल प्ले किया था, वहीं तब्बू इसमें डबल रोल में दिखी थीं। इस फिल्म को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। वहीं अब फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें:

लंबे समय बाद एक ही फ्रेम में दिखे 'कुछ-कुछ होता है' के टीना और राहुल, ब्लैक में ट्वीनिंग कर जीता फैंस का दिल

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं ये टीवी एक्ट्रेस नहीं ले पा रही सांस, अस्पताल में हुई भर्ती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement